ऊं अटंवा गाने पर 12 साल की लड़की ने स्टेज पर डांस से मचाया धूम

12 year old girl danced on stage

इंटरनेट की दुनिया ने हर घर में ऐसा जगह बनाया के लोगों के हाथ में ज्यादा से ज्यादा मोबाइल रहते है। कुछ लोग काम के बीच में मनोरंजन के लिए कुछ खास वीडियो देख कर आनंदित हो लेते हैं तो कुछ लोग ऐसे हैं जो अपना समय पास करने के लिए मोबाइल में तरह-तरह के वीडियो देखते रहते है। इन्हीं वीडियो में एक है डांस वीडियो जो कम ही वक्त में वायरल भी हो जाता है और ज्यादा से ज्यादा लोग इसे देखना पसंद भी करते है।

दरअसल डांस वीडियो एक ऐसा माध्यम है। जहां डांस करने वाले भी खुश होते हैं और डांस देखने वाले भी खुश होते है। अपने टैलेंट दिखाकर लोग सोशल मीडिया पर नाम कमा लेते हैं तो इन डांस वीडियो के माध्यम से दूसरों का भी मनोरंजन कर देते है। इसी कड़ी में एक डांस वीडियो देखा जा रहा है जिसमें एक छोटी सी बच्ची ने स्कूल के फंक्शन में डांस करके लोगों को चौंका दिया।

ऊं अंटवा गाने पर बच्चे ने डांस से लोगों को किया हैरान

वायरल हो रही है वीडियो में आप देख सकते हैं एक छोटी सी बच्ची जो स्टेज पर है। पीछे लगे पंप्लेट से यह बात समझ में आई कि यह स्कूल का कोई फंक्शन है। जहां पर यह लड़की पुष्पा फिल्म के बेहद ही मशहूर गाने ऊं अंटवा पर डांस करते हुए नजर आ रही है। आप देख सकते हैं यह छोटी सी लड़की ने ड्रेस काफी खूबसूरत बनाया और डांस स्टेप भी काफी अच्छे से फॉलो करते हुए डांस स्टेप कमाल का कर रही है। बच्चे की क्यूटनेस और डांस का अंदाज लोगों का दिल जीत ले रही है।

सोशल मीडिया पर यह डांस वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसे देखकर लोग देखते ही रह जा रहे है। दरअसल डांस का अंदाज और कमाल दोनों ही इतना बेहतरीन है कि डांस करने वाले इस बच्ची को लोग ढेरों आशीर्वाद दे रहे है। उसके टैलेंट का यह नजारा देख लोग हैरान भी गए है। इस डांस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट A.T.P.R. dance group पर शेयर किया गया है। जिसे 1.3M लोगों ने देखा है और 7.6k लोगों ने वीडियो को पसंद करने के साथ ही बच्ची की तारीफ की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top