16 लड़कियां एक साथ स्विमिंग पुल में नहाकर हुई गर्भवती

16 girls got pregnant by bathing in the swimming pool together

सोशल मीडिया पर एक बेहद अजीब सा मामला सामने आया है जिस पर यकीन करना तो मुश्किल है। लेकिन यह घटना सत्य है हर महिला के जीवन में एक ऐसा भी समय आता है जब वह गर्भवती होती है।लेकिन स्विमिंग पूल में नहाने से एक दो नहीं बल्कि 16 लड़कियां गर्भवती हो जाए यह बेहद ही आश्चर्यजनक बात है, लेकिन यह घटना अमेरिका के फ्लोरिडा का है।

जहां कुछ लड़कियां स्विमिंग पूल पार्टी कर रही थी पुल पार्टी के कुछ दिन बाद उन्हें कुछ अजीब से लक्षण महसूस हुए और वह डॉक्टर से चेक करवाएं। जिसके बाद पता चला कि वह सभी लड़कियां गर्भवती हैं
इतनी सारी लड़कियां एक साथ प्रेग्नेंट होना बेहद अजीब और आश्चर्य की बात थी। डॉक्टर ने जब का निरीक्षण किया तो पता चला स्विमिंग पूल के पानी में पहले से स्पर्म मौजूद था। जो नहाते वक्त लड़कियों के अंदर चला गया।

जिसकी वजह से वह गर्भवती हो गई रिपोर्ट की मानें तो सभी लड़कियों की उम्र 13 से 17 वर्ष के लगभग है। सारी लड़कियां बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए पूर्व पार्टी में गई थी। जहां एक साथ ऐसी घटना घटी। इन सारी लड़कियों के लिए जिम्मेदार लड़के का नाम टॉमी क्वार्टर है।

https://newsarmy.in/category/offbeat/

पुल में उसके स्पर्म के संपर्क में आने से सभी लड़कियां गर्भवती हुई हैं ।वही कुछ लड़कियां वह खुशनसीब है कि उनके पास स्विमिंग सूट नहीं था। ऐसे में वह पुल में जाने से बच गई। कई वेबसाइट ने यह खबर पोस्ट की है मॉर्निंग न्यूज यूएसए ने इस खबर की पड़ताल की तो इसे फेक न्यूज़ बताया। तथ्यों की साइंटिफिक अल तरीके से जांच हुई।जिसे पता चला कि स्विमिंग पूल में कई तरह के केमिकल होते हैं ।जिसमें इस स्पर्म उनका जिंदा रह पाना संभव नहीं है क्योंकि इस पर गर्म पानी में कुछ समय के लिए ही जिंदा रह पाते हैं। ऐसे में यह न्यूज़ निराधार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top