लोकल ट्रेन में ट्रांसजेंडर सेलिब्रिटी पूजा ने किया कच्चा बादाम पर डांस

Transgender celebrity Pooja dances on raw almonds in local train

अगर आप सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं तो आपको तो पता ही होगा कि कच्चा बादाम गाना सोशल मीडिया पर कितना ज्यादा ट्रेंड किया है। इस गाने को कई महीने से भी ज्यादा का समय हो गया है लेकिन अभी भी बहुत सारे लोग इस गाने पर रील्स और वीडियोज बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड करते हुए नजर आ रहे हैं।

वैसे तो इस गाने पर बड़े-बड़े सेलिब्रिटीज ने डांस करके अपने वीडियोज सोशल मीडिया पर साझा किए। इसी कड़ी में इस समय ट्रांसजेंडर सेलिब्रिटी पूजा शर्मा का भी कच्चा बादाम गाने पर डांस करके सोशल मीडिया पर काफी वायरल होती नजर आ रहे हैं।

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि यह पूरा वीडियो मुंबई की एक लोकल ट्रेन में शूट किया गया है और इस वीडियो में पूजा शर्मा ने नारंगी रंग की रेशम की साड़ी पहनी हुई है और गहनों में वह काफी सुंदर लग रही हैं। गाना शुरू होते ही इन्होंने इतनी अच्छी तरीके से डांस किया है कि ट्रेन में मौजूद सभी की आंखें फटी रह गई।

सबसे अच्छी बात तो यह है कि इन्होंने कच्चा बादाम गाने के हुक स्टेप को फॉलो नहीं किया है बल्कि इन्होंने अपने मूव्स इस गाने में ऐड किए हैं जो कि इस डांस को और भी ज्यादा बेहतर बनाते हैं। सोशल मीडिया पर ट्रांसजेंडर सेलिब्रिटी पूजा शर्मा का यह डांस का वीडियो काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है और इनकी वीडियो को अभी तक 14 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pooja Sharma (@poojasharmaoficial)

पूजा के इस अंदाज को देखकर लोग अपनी अपनी प्रतिक्रिया भी जाहिर कर रहे हैं। वहीं एक यूजर ने लिखा आपने कच्चा बादाम गाने के मूव्स को फॉलो ना करके सबसे अच्छा काम किया, तो दूसरे यूजर ने लिखा आपका डांस और आपके एक्सप्रेशन कमाल के थे। तो आपको पूजा शर्मा का यह डांस वीडियो कैसा लगा हमें कमेंट में बताएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top