खेत में अचानक किसान पर कोबरा सांप ने किया हमला, यूं बची जान

Cobra snake suddenly attacked the farmer in the field

सोशल मीडिया की दुनिया में सबसे जुड़े तमाम वीडियो देखने को मिलते है। जो रोंगटे खड़े कर देते है इन सांपों का खतरनाक होना इनका जहर बना देता है। सांपों की अनेक प्रजातियां है। वैसे अगर सोशल मीडिया पर बात की जाए तो इस पर इनके रेस्क्यू के तमाम वीडियो होते है, जो इनके खतरनाक से खतरनाक रूप को भी दिखा देते है। ऐसा ही एक वीडियो देखने को मिला है जिसमें काला किंग कोबरा सांप को देखा गया, जिसे रेस्क्यू करने का यह वीडियो काफी तेजी से देखा जा रहा है।

कोबरा ने किया खतरनाक हमला

वायरल हो रही वीडियो में आप देख सकते हैं लोगों की जबरदस्त भीड़ जुटी है और भीड़ के बीच में कुछ लोगों के हाथ में मोबाइल है और लोग कुछ वीडियो शूट कर रहे है। आप देख सकते है वहां एक आदमी सांप को रेस्क्यू करता हुआ नजर आ रहा है। दरअसल एक गांव में एक सांप को देखा गया जिसके बाद उसे रेस्क्यू करने के लिए इसने कैचर को बुलाया जाता है जो समय रहते वहां सांप को रेस्क्यू करते है।

सामान के ढेर में छिपा सांप लोग निकालने के लिए सामान को हटा रहे हैं और सांप को ढूंढ रहे है। वह काला सांप किंग कोबरा सांप जिसे देखते ही सबकी हालत हो गई है खराब, सांप को सामान हटाकर खोजा गया लेकिन वह सांप नहीं मिला हां वहां एक बिल जरूर दिखा जिसके अंदर सांप के होने का अंदेशा लोग बताते है। जिसके बाद उस बिल में पानी डाला जाता है जिससे सांप बाहर आ जाए। आप देख सकते है ठीक वैसा ही होता है पानी भरने के बाद व्याकुल सांप बाहर निकल जाता है। जिसे काफी मुश्किल से रेस्क्यू किया जाता है और एक मिट्टी के घड़े में डालकर सुरक्षित पान दिया जाता है।

सोशल मीडिया पर रेस्क्यू का यह वीडियो काफी तेजी से देखा जा रहा है जिसे देखकर हर कोई चौक जा रहा है। दरअसल सांप का ऐसा रूप देखने को कम ही मिलता है। जब वह आक्रामक रूप में हो और उसे रेस्क्यू किया जाए इस वीडियो को यूट्यूब चैनल @ Mr Indian hacker vlogs पर देखा जा सकता है। जिसे 11 लाख से अधिक लोगों ने देखा है और 75 हजार से अधिक इस पर प्रतिक्रियाएं आ रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top