महिला ने लंगूर के बच्चे को देखिये कैसे पिलाया दूध, वीडियो देखते ही पिघला दिल

See how the woman fed milk to the baby langur

पालतू जानवरों से जुड़े वीडियो लोग बनाकर शेयर करना पसंद करते है, जिनका अंदाज और उनके कारनामे ऐसे होते है जो सोशल मीडिया पर सबका ध्यान खींच लेते है। वैसे तो लोग घरों में पालने के लिए कुत्ते ही ज्यादा पसंद करते है। इनकी वफादारी और इनका परिवार में जल्दी से घुल मिल जाना लोगों को पसंद आता है। ऐसे में लोग अपने घरों में इन्हें खूब पालते है, लेकिन कुछ ऐसे भी दिलदार लोग होते है जो नटखट और शरारती बंदर और लंगूर को भी पालते है। सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक वीडियो देखने को मिला है जिसमें लंगूर के बच्चे की महिला में ऐसे सेवा की जैसे वह उसकी मां हो।

लंगूर के बच्चे को दूध पिलाती नजर आई महिला

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप एक महिला को देखेंगे, जिनके के हाथ में लंगूर के दो छोटे-छोटे बच्चे है, जो काफी छोटे है। वह महिला दोनों बच्चों को पाल रही है। आप देख सकते है महिला सिरिंज में दूध भरकर बच्चे के मुंह को खोल कर उसके मुंह में धीरे-धीरे आहिस्ते से दूध डाल रही है। जिसे वह लंगूर का बच्चा धीरे-धीरे पीता हुआ भी नजर आया।

यह बेहद खूबसूरत दिल छू लेने वाला वीडियो सबको पसंद आ रहा है। उस महिला की भी लोग जमकर तारीफ कर रहे है जिन्होंने लंगूर के बच्चों को अपने बच्चों के जैसे सेवा कर रही है। जिस तरीके से उन्होंने उस छोटे से बच्चे की देखभाल कर रही है उसे देख कर सबका दिल खुश हो जा रहा है और सभी उनकी तारीफ कर रहे है। वैसे तो इतना आसान नहीं होता है ऐसे बच्चों को पालना लेकिन यह महिला अपने काम से लोगों को प्रभावित कर रही है।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से देखा जा रहा है। मां की ममता से भरा यह वीडियो हर किसी का दिल जीत ले रहा है। वीडियो को यूट्यूब अकाउंट Nadri Narayan Bhadra पर शेयर किया गया है। वीडियो को 11 हजार से अधिक लोगों ने देखा है और पसंद करने के साथ ही लोग महिला की जमकर तारीफ कर रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top