देसी भाभी ने भोजपुरी गाने पर लगाया ठुमकों झड़ी, वायरल हो रहा वीडियो

Desi Bhabhi dances on Bhojpuri song

सोशल मीडिया पर ज्यादा से ज्यादा डांस वीडियो वायरल होते है। डांस के ही जरिए लोग अपनी प्रसिद्धि बनाना चाहते है और इन्हीं डांस के बदौलत यूजर्स अपना मनोरंजन भी करते है। ऐसे में ट्रेंडिंग गानों पर खूबसूरत से खूबसूरत वीडियोज और रील्स बनाकर शेयर करना लोगों की पहली पसंद बन जा रही है।

यह फैशन और एक शौक भी हो गया है, जिसे घर में लड़कियां ही नहीं भाभियां भी फॉलो करते हुए नजर आती है। आजकल एक देसी भाभी का भोजपुरी गाने पर डांस वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है और जिसकी लोग खूब चर्चाएं भी कर रहे हैं।

साड़ी में देसी भाभी ने भोजपुरी गाने पर किया जबरदस्त डांस

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है काले रंग की साड़ी पहने भाभी जी खूबसूरत लग रही है। उनकी खूबसूरती ऐसी है कि आप उन्हें देखकर ही अपना दिल हार जाएंगे। ऊपर से भाभी जी घर के छत पर जब अपने डांस का कमाल दिखाती है तो फिर बात ही मत पूछिए, भोजपुरी गाना “पिपरा के तरवा” गाने पर देसी भाभी लाजवाब ठुमके लगाते हुए नजर आ रही है। आप देख सकते है बल खाते हुए भाभी जी जब कमर के ठुमके देती है । जिसका कंपन लोग अपने दिलों पर महसूस करते है।

दिल की धड़कन बढ़ा देने वाले इस खूबसूरत सी भाभी जी का देसी डांस लोगों को खूब पसंद आ रहा है। लाजवाब एक्सप्रेशन के साथ अपनी कातिलाना अदाओं को दिखाकर सबका ध्यान अपनी तरफ खींच ले रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nishujha (@jnishu07)

सोशल मीडिया पर भी इनके लाजवाब डांस का वीडियो छाया हुआ है। इनकी पतली कमर के ठुमके, कातिलाना अदाओं और एक्सप्रेशन ऐसे है जो वीडियो को बार-बार देखने पर मजबूर भी कर रहा है। इस डांस वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट @jnishu07 शेयर किया गया है। वीडियो को 90 लाख बार देखा गया है और 6000 से अधिक लोगों ने लाइक करने के साथ ही देसी भाभी के इस हॉट अंदाज और सेक्सी अदाओं की तारीफ की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top