हरियाणवी छोरी के डांस ने गोरी नागोरी को भी छोड़ा पीछे

Chori's dance left even Gori Nagori behind

जैसा कि आप सभी जानते है सोशल मीडिया पर डांस के वीडियो खूब वायरल होते रहते है। ऐसी कई मशहूर डांसर है जिन्होंने अपने डांस से सोशल मीडिया पर नाम कमा लिया है और उनकी एक पहचान बन चुकी है। जिसकी वजह से उनके वीडियो आते ही वायरल होने लगते है।

एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें गोरी नागोरी डांस करते नजर आ रही है, लेकिन यहां मामला कुछ और ही है। हरियाणा के एक और डांस भी नजर आएंगी, जो गोरी नागोरी को जबरदस्त टक्कर देते हुए देखी जा रही है। अदाएं एनर्जी ऐसे कमाल के हैं जिसे देखकर लोग हैरान भी है। हैरानी के इस डांस वीडियो में लोग जमकर देखने पर लगे हुए है। वह अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे है।

गोरी नागोरी के साथ हरियाणवी डांसर का दिखा धमाकेदार डांस

वायरल वीडियो में आप देख सकते है काले रंग का सूट पहन के गोरी नागोरी के साथ हरियाणा की एक डांसर जिन्होंने गुलाबी रंग का लहंगा चोली पहन रखा है, दोनों स्टेज पर धूम मचा रही है। एक अपने ठुमको से तो एक अपने जबरदस्त एनर्जी और हॉट अंदाज दिखाकर लोगों का दिल जीत ले रही है। आप देख सकते है दोनों की एनर्जी कमाल की है जो स्टेज ही नहीं लोगों के दिल को भी हिला दे रहा है।

सोशल मीडिया पर वीडियो ने मचाई तबाही

वायरल वीडियो में आप देख सकते है दोनों की हाई एनर्जी और बेहद ही हॉट अंदाज में किया यह डांस छाया हुआ है। लोग इस डांस को देखकर दिल को संभाल रहे है और तापमान ऐसा जबरदस्त लोगों के पसीने छूट जा रहे है। इंटरनेट पर भी आप देख सकते है पारा का ऊपर चढ़ चुका है और लोग वीडियो को बस देखे जा रहे है। जिसमें उनकी हॉट डांस मूव वाकई लोगों के दिल को भी गर्म कर दे रहा है। इस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट पर शेयर किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top