बड़ी मुश्किल बाबा गाने पर भाभी ने किया कमरतोड़ डांस

Sister-in-law did a back-breaking dance on the song Badi Mushkil Baba

आज के समय में सोशल मीडिया पर डांस के वीडियो सबसे ज्यादा देखे जाते है और पसंद किए जाते है। दरअसल यह कम वक्त में अच्छा-खासा मनोरंजन भी दे देता है और बेहतरीन से बेहतरीन डांस के साथ, ऐसे बेहतरीन कलाकारों से भी मुलाकात करवाता है, जिनके डांस काफी बेहतरीन और कमाल के होते है।

ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हुआ है जिसमें भाभी जी ने अपने खूबसूरत डांस से लोगों का दिल जीतने का पूरा कोशिश की है। उनके डांस लाजवाब है कि आप उनके डांस को देखते रह जाएंगे।

बॉलीवुड गाने पर भाभी जी का जबरदस्त डांस

सोशल मीडिया पर डांस वीडियो वायरल हुआ जिसमें लाल रंग की साड़ी पहने हुए भाभी जी अपने घर के लॉबी में मौजूद है। जहां वह बॉलीवुड के मशहूर और फेवरेट गाने बड़ी मुश्किल बाबा बड़ी मुश्किल डांस करते हुए नजर आ रही है। भाभी जी के ठुमके लटके झटके लोगों को पसंद आ रहे है।

वायरल वीडियो में आप भी देख सकते है भाभी जी कमाल के डांस स्टेप्स के साथ एनर्जेटिक है और उनके डांस स्टेप्स और एनर्जी की तारीफ खुद की जा रही है। दरअसल उनका कमाल का डांस स्टेप लाजवाब एक्सप्रेशन और एनर्जी सबको पसंद है। भाभी भी अपनी अदाओं को दिखाते हुए खूबसूरत सा डांस करके दिल जीत रही है।

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

सोशल मीडिया पर यह डांस वीडियो तेजी से छाया हुआ है। हर किसी का भाभी जी का अंदाज और डांस पसंद आया है। उनके जोश ने ही लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है। भाभी जी ने जिस अंदाज में डांस किया हुआ सबको पसंद आया। इस डांस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट Amar biswakarma पर शेयर किया गया है। इस डांस वीडियो को तेजी से लोग देख रहे है और पसंद करने के साथ उनकी तारीफ भी कर रहे है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top