लड़कियों ने किया हॉट बेली डांस तो इंटरनेट का चढ़ा तापमान

Girls did hot belly dance

डांस से जुड़े हुए वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर छाए रहते है। अब तो पुराने गाने ट्रेंड कर रहे है। जिन पर वीडियो बनाना लड़कियों की पहली पसंद बन चुकी है। ऐसा ही एक वीडियो सामने आया जिसमें लड़कियों के एक ग्रुप में पुराने गाने पर अपने डांस का ऐसा कमाल दिखाया। जिसे देखकर सोशल मीडिया पर खलबली मची हुई है और यह वीडियो वायरल हो रहा है।

पुराने गाने पर लड़कियों का जबरदस्त डांस :

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप सकते हैं दो लड़कियों ने मैचिंग ब्लैक शिमरी को-आॅर्ड पहन रखा है। अब दोनों बॉलीवुड के पुराने और एवरग्रीन गाने “महबूबा ओ महबूबा” पर डांस करते हुए नजर आ रही है। मेहर पांचाल द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए, इस वीडियो में आप देख सकते हैं दोनों ही लड़कियां एक दूसरे से अपने डांस स्टेप को मैच करते हुए, बेहद ही प्रभावशाली बेली डांस करते लोगों का दिल उड़ा ले रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by //MELANIE// (@mehrpanchal)

सोशल मीडिया पर यह वीडियो मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है। जिस पर भी उसकी संख्या भी लगातार बढ़ रही हो, तो लाइक और कमेंट भी खूब आ रहे हैं। जिनमें लड़कियों ने अपने बेहद ही हसीन डांस परफॉर्म से यूजर्स का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ा है। वैसे भी यूजर्स भी इनके इस प्रभावशाली और हॉट से डांस परफॉर्म को देख रहे हैं और इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए दोनों की तारीफ कर रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top