T20 वर्ल्ड कप के कारण भारतीय टीम को दर्शकों के गुस्से का सामना करना पड़ा, लेकिन इसी बीच पाक महिला टीम के पूर्व कप्तान ने विराट कोहली को लेकर कहीं बड़ी बात

Indian team

T20 वर्ल्ड कप 2021 भारत पाकिस्तान से 10 विकेट से हार गया।जिससे क्रिकेट प्रेमी काफी दुखी थे और जिसकी वजह से वह भारतीय टीम के ऊपर अपना गुस्सा दिखा भी रहे हैं। दर्शकों के इस गुस्से का भारतीय क्रिकेट टीम को सामना भी करना पड़ रहा है लेकिन इस गुस्से के बाद भी कोई है जो भारतीय क्रिकेट टीम पर भरोसा जताया है।

वह भी पाकिस्तानी महिला टीम के पूर्व कप्तान सना मीर उनका समर्थन करती हुई नजर आई उनका कहना है कि भारतीय टीम और विराट कोहली अपनी मैदान में अपना जलवा जरूर दिखाएंगे।
सना मीर ने कप्तान विराट कोहली की खूब तारीफ करते हुए कहा कि विराट ने अपनी हार को बड़े ही शांति से स्वीकार किया है।

मैं उनकी खेल भावना की बहुत तारीफ करती हूं। इतने बड़े खिलाड़ी को इस तरह से व्यवहार करना काबिले तारीफ है। वह एक रोल मॉडल हैं उनका इस तरह से व्यवहार करना सभी के लिए एक प्रेरणा है। विराट ने दिखाया की टीम में वापसी करने का पूरा कॉन्फिडेंस है। मुझे हैरानी बिल्कुल नहीं होगी। अगर टीम इंडिया बड़ी जीत के साथ इस टूर्नामेंट में जल्द वापसी करेगी।

मैच हारने के बाद भी कोहली ने पाकिस्तान के कप्तान मोहम्मद रिजवान को गले लगाया। T20 वर्ल्ड कप के इतिहास में पहली बार है कि जब भारत के विरुद्ध पाकिस्तान में विजय हासिल की है। 12 लगातार हार के बाद पाकिस्तान को वर्ल्ड कप में भारत के खिलाफ पहली जीत नसीब हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top