बच्ची के गले में घंटों लिपटा रहा कोबरा सांप, बच्ची की जब आंख खुली तब

Cobra snake

जहरीले प्राणों में से एक का हिसाब भी है। जिसे देखने के बाद लोग डर के भाग जाते हैं। सोशल मीडिया पर सांप से जुड़े हुए वीडियो वायरल हुआ करते हैं। जिसे देखने के बाद लोग हैरान हो जाते हैं। सांप से जुड़ा एक मामला सामने आया है। महाराष्ट्र के वर्धा जिले के सेलू तालुका से जहां 7 साल के बच्ची के गले से करीब 1 घंटे तक कोबरा सांप लिपटा रहा।

बच्ची सो रही थी और सांप उसके ऊपर फन फैलाकर बैठा रहा।। जब बच्ची की आंख खुली तो सांप को अपने ऊपर बैठा हुआ देख जोर से चीखने लगी। चीख सुनते ही सांप डर गया। सांप बच्ची को डस कर घर से भाग निकला। बच्ची की हालत गंभीर देखते हुए परिवार वाले उसे जल्दी से अस्पताल में भर्ती करवाया जहां उसका इलाज हो रहा है।

रिपोर्ट के अनुसार 7 साल की बच्ची का नाम पद्माकर गडकरी है। जो रात 11:00 बजे अपने घर में आराम से सो रही थी और उसे जरा भी भनक नहीं लगी कि उसके ऊपर सांप आ गयाहै। जब परिवार वालों को बच्ची की आवाज आए तो वह भी डर डर गए।

बच्ची के ऊपर सांप देख माता-पिता का तो हालत ही खराब हो गया।परिजनों की आवाज सुन पड़ोसी भी आ गए बच्चे को सांप से बचाने के लिए अलग-अलग तरीके सोच रहे ही जा रहे थे कि परिजनों के कहने पर सपेरा को बुलाया गया लेकिन जब तक वह आता तब तक सांप बच्ची पर हमला कर दिया।

बेफिक्रे सांप के काटने से लोग काफी डरे हुए हैं गांव में अब केवल बच्ची और सांप की ही चर्चा हो रही है और लोग अब जमीन पर सोने से भी कतरा रहे हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top