हम दिल दे चुके सनम फिल्म के तर्ज पर, पति ने भी कराई अपनी पत्नी की शादी उसके प्रेमी से

coupal

कानपुर से एक बड़ा ही अनोखा मामला सामने आया है। जिसमें पति ने पत्नी के प्रेमी से उसकी शादी करा दी। 6 महीना पहले ही दंपति की शादी हुई थी। शादी बाद से दोनों में अनबन होने लगी थी। जब मामला आशा ज्योति केंद्र और पुलिस तक पहुंचा तो पति की सहमति से महिला और उसके प्रेमी को बुलाकर उसकी शादी करा दी गई।

आशा ज्योति केंद्र की चौकी प्रभारी निधि ने बताया कि पंकज शर्मा का विवाह प्रतापपुर निवासी कोमल से हुआ था। शादी के बाद से ही पति पत्नी में अनबन शुरू हो गई थी। इस अनुबंध से परेशान हो गया। पति ने पत्नी से वजह पूछी तो उसने अपने प्रेम संबंध होने के बारे में बताया।

उसने बताया कि उसके परिजनों ने उसकी शादी जबरन करा दी है । 22 अक्टूबर को कोमल ने ही आशा ज्योति केंद्र में घरवालों से जान का खतरा होने का तहरीर दे दिया था। इस पर पति, प्रेमी और महिला के घर वालों के बीच पंचायत हुई।

पंचायत में पति के सहमति जताने पर महिला कोमल और उसके प्रेमी पिंटू का आशा ज्योति केंद्र में ही शादी करा दिया गया। पंकज ने इस मामले पर कहा कि रोज रोज लड़ाई झगड़े से अच्छा है कि पत्नी अपने प्रेमी के साथ ही चली जाए। इसके पीछे का सबसे बड़ा कारण उसने बताया कि अगर वह ऐसा नहीं करता है तो केवल एक की वजह से पूरा परिवार हमेशा तनाव में रहेगा और सुख शांति नहीं रहेगी। पंकज ने इसे ही बेहतर समझा और उसने इसकी अनुमति दे दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top