द कपिल शर्मा शो की बुआ जी का स्पेशल कनेक्शन है हरनाम कौर संधू मिस यूनिवर्स 2011 से

Bua ji of The Kapil Sharma Show has a special connection

भारत का नाम रोशन करने वाली भारत की बिटिया हरनाम कौर संधू मिस यूनिवर्स 2021 का खिताब जीतकर अपने नाम कर लिया है। हरनाज पंजाब के रहने वाली हैं। वह एक मॉडल हैं उन्होंने कई पंजाबी फिल्मों में भी काम किया है। वैसे देखा जाए तो हारनाज का कनेक्शन कपिल शर्मा शो की बुआ जी यानी उपासना सिंह से भी उनका गहरा कनेक्शन है।

द कपिल शर्मा शो में उपासना सिंह ने लोगों का खूब एंटरटेनमेंट किया है। पिछले कुछ समय से अपने प्रोडक्शन की जिम्मेदारियों को लेकर व्यस्त रहने वाली उपासना, पंजाबी फिल्म इंडस्ट्रीज में एक एक्टिव प्रोड्यूसर हैं। उनके प्रोडक्शन के बैनर तले दो फिल्में बन चुकी हैं।

उपासना सिंह अपनी अपकमिंग फिल्म में अपने बेटे नानक को लॉन्च करने वाली हैं। आज तक डॉट कॉम से एक्सक्लूसिव बात के दौरान उन्होंने बताया कि उनकी इस फिल्म में हरनाज बतौर लीड रोल में है हर नाच सॉन्ग उपासना की अपनी बॉडी कुछ अलग है।

उपासना ने बताया कि वैसे तो इजराइल जाने से पहले वह मेरे साथ ही रह रही थी और उन्होंने मेरे लिए राजमा चावल तक बनाया था। इसी दौरान उन्होंने कई बार मुझसे कहा था कि मैं तो जा रही हूं, मिस यूनिवर्स वाला ताज लेकर आऊंगी। आखिरकार उसने अपनी बात को साबित भी कर दिया। मुझे बहुत खुशी है कि उसने हमारे देश का नाम रोशन किया है और वह मेरे फिल्म का हिस्सा भी है।

हरनाज मुझे अपनी गॉड मदर कहा करती हैं। ताज जीतने के बाद उसने मुझे कॉल भी किया और मुझसे कहा कि मैंने अपना प्रॉमिस पूरा किया। मैं खुद भी उससे बात कर इमोशनल हो गई। मालूम हुआ मेरे ही बच्चे ने कुछ अच्छा काम कर दिया हो। मिस इंडिया के बाद उसकी ट्रेनिंग शुरू हुई थी, तो उससे पहले भी 5 दिनों के लिए मेरे पास ही थी। वह मुंबई जब भी आती है मेरे पास ही रखती है और जब भी मुंबई आती है मेरे घर ही पहले आएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top