कुत्ते और बकरी के बीच हुई जब नोकझोंक, बकरीद से कुत्ते को बचाने के लिए आया

When there was a fight between a dog and a goat

हम सभी के घर में बच्चे रहते है और बच्चों में नोकझोंक तो होती रहती है, जिसे देखकर लोग कभी गुस्सा भी होते हैं तो कभी खूब हंसते हैं।क्योंकि छोटे बच्चों की नोकझोंक मासूमियत भरी होती है। जिसे देख कर दिल खुश होता है और लोग मंद मुस्कान उसकी तारीफ भी करते हैं। हल्की फुल्की नोकझोंक किसी में हो तो यह मजेदार हुई होते हैं।

सोशल मीडिया पर भी जानवरों के ऐसे नोकझोंक के वीडियो वायरल हुआ करते हैं आजकल की भागदौड़ भरी जिंदगी में लोग काम से इतने थके होते हैं कि वह वीडियो देख कर कुछ देर के लिए हंस लेते हैं।

सोशल मीडिया ही आजकल इस भाग दौड़ भरी जिंदगी में भी मनोरंजन का सहारा बना हुआ क्योंकि इस दौर में किसी के पास समय नहीं है एक दूसरे के साथ बैठने का। सोशल मीडिया पर इस समय भी एक ऐसा हंसाने वाला वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आपकी हंसी जरूर छूटेगी।

यह वीडियो एक बकरी और कुत्ते का है जिसमें आप देखेंगे बकरी एक कुत्ते को अपने सिर से तेज मारती है। जिसके बाद कुत्ता पीछे चला जाता है लेकिन उसके बाद फिर वह आगे की ओर आता है और बकरी फिर उसे मारने के लिए आगे बढ़ती है। वह कुत्ते को खूब डराने की कोशिश करती है लेकिन तभी एक बड़ा कुत्ता अचानक से बकरी के सामने आ जाता है, जिसके बाद बकरी की हालत ही खराब हो जाती है और वहां से तुरंत ही पीछे की ओर भागने लगती है।

इस वीडियो को इंस्ट्राग्राम के dogs_lovers0017 नाम की आईडी को शेयर किया गया है। जिसे अब तक लगभग 20 लाख व्यूज मिले हैं तो 24 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक भी किया है। इस पर लोगों ने मजेदार कमेंट भी लिखा है। एक यूजर ने लिखा- जब आपका बड़ा भाई मदद के लिए आता है तो दूसरी यूजर में लिखा बड़े वाले कुत्ते को बड़े भाई का दर्जा दिया है। इसलिए इस कुत्ते और उस बकरी का इतिहास है तो एक अन्य यूजर ने लिखा इसीलिए हम सबको बड़ों का सम्मान करना चाहिए। वह आपके साथ रहेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top