ट्रेन की खिड़की से फिल्मी स्टाइल में हवा से खेल रही थी लड़की, तभी जो हुआ

The girl was playing with the wind in the film style from the train window

सफर करने के दौरान अक्सर आपने देखा होगा कुछ लोग ऐसे होते हैं।जो खिड़की से बाहर हाथ निकालते हैं। फिर वह बस हो या ट्रेन में तो कंपार्टमेंट के दरवाजे पर भी लोग खड़े होते हैं और हवा से मस्ती करते हुए हाथ बाहर निकालते हैं। लेकिन यह मस्ती कभी-कभी ऐसा भारी पड़ता है कि जान जोखिम में आ जाता है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें आप एक लड़की को ट्रेन के कंपार्टमेंट के दरवाजे के पास खड़ी होकर फिल्मी स्टाइल में हवा से मजे लेते हुए देखेंगे। वह लड़की दरवाजे के पास खड़ी होकर कभी हाथों को लहरा रही है तो कभी हाथ को अंदर ले रही है। जैसे वह किसी फिल्म की शूटिंग कर रही हो और इस दौर अचानक से लड़की का यह फिल्मी अंदाज उस पर भारी पड़ जाता है और उसे जोर का झटका जोरो से ही लगता है।

वीडियो में आप देखेंगे फिल्मी स्टाइल से लड़की कंपार्टमेंट के दरवाजे के पास खड़ी रहती है और अब से मस्ती करती ही रहती है कि उसका यह फिल्में स्टाइलिश पर भारी पड़ता है और अचानक से उसका पैर फिसल जाता है। उसी वक्त सामने से दूसरी ट्रेन भी आ जाती है, ऐसा लगा जैसे लड़की की जान उन दोनों ट्रेनों के बीच चली जाएगी। लेकिन किस्मत उसकी अच्छी रही और एक शख्स ने बड़ी ही समझदारी से तुरंत रिएक्शन किया। और दोनों ट्रेनों के बीच लटक रही लड़की को पकड़कर अंदर की तरफ खींच लिया। लड़की का यह लापरवाही उस पर ही भारी पड़ जाने वाला था।

https://www.facebook.com/reel/1061926811419632

आज जैसे ही लड़की को ट्रेन के अंदर खींचा गया उसके चेहरे की हवाइयां उड़ चुकी थी। उस लड़की ने खुद ही अपनी मौत को आमंत्रित किया था। लेकिन किस्मत बढ़िया थी कि वह इससे बच गई। पल भर के मजे ने उसकी जान जोखिम में डाल दिया। हादसा लड़की जीवन में कभी नहीं भूलेगी और सफर करने के दौरान ऐसी गलती के विषय में सोचेगी भी नहीं। इस वीडियो को आप फेसबुक पर देख सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top