भीगी आंखों से याद कर रहे छोटे बच्चे ने गाया खूबसूरत गाना, ह्रदय हुआ भाव विभोर

A beautiful song sung by a small child

मां और बच्चों का रिश्ता बेहद ही खास होता है। आपने भी अपने जीवन में जरूर अनुभव किया होगा कि मां के बराबर कोई नहीं होता है मां जिस तरह से बच्चे की देखभाल करती हैं। ऐसी देखभाल कोई नहीं कर पाता है। वह बच्चे को जरूरत पड़ने पर मारती भी है तो डांटती भी है तो प्यार और दुलार के साथ उनकी सुरक्षा और उनके देखभाल में खुद को भूल जाती है। मां शब्द कि अगर व्याख्या भी की जाती है तो वह व्याख्या पूर्ण हो ही नहीं पाती है कि मां के इतने रूप देखने को मिलेंगे कि आप उन्हें शब्दों में पिरों ही नहीं पाएंगे। मां से ही जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे देखते ही आपके आंखों में भी आंसू छलक आएंगे।

बच्चे को आई मां की याद तो गाया दिल छू लेने वाला गाना

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं एक छोटे से बच्चे को, जो मुश्किल से 5 या 6 साल का होगा और यह बच्चा अपने हाथ में एक फोटो लिया हुआ है। जिसे वह बेहद ही प्यार भरी निगाहों से निहार रहा है यही नहीं है आप देख सकते हैं बच्चा उस फोटो को पलटता है और फिर बॉलीवुड का बेहद ही मशहूर गाना मेरे मां के बराबर कोई नहीं गाने लगता है। गाते गाते आप देख सकते हैं बच्चे के आंख से आंसू छलक जाते हैं। बच्चे को गाते हुए आप के भी हृदय में मां की तस्वीर छप जाएगी और आप भी भावविभोर भी हो जाएंगे। बच्चे ने जिस तरीके से मां को याद करते हुए यह गाना गाया है वह सीधे दिल में असर कर रहा है।

सोशल मीडिया पर बच्चे का यह वीडियो काफी तेजी से छाया हुआ है।जिसमें बच्चे ने मां को याद करके पूरे सोशल मीडिया यूजर्स को भावुक कर दिया है। बच्चे का याद करने का अंदाज लोगों को पसंद आया। वही बच्चे की मासूमियत और छलके आंख में आंसू को देख कर सबका हृदय भाव विभोर हो जा रहा है। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर “News Trend” नामक यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया गया है। अब तक में इस वीडियो पर ढेरो व्यूज और लाइक आ चुके हैं। इस वीडियो ने लोगों का दिल छू लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top