घर में सो रहे शख्स के पास अचानक खिड़की से पहुंचा चीता देखते ही मालिक की हुई हालत खराब

A cheetah suddenly reached the sleeping person from the window

आए दिन जंगली जानवरों से जुड़े वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिलते हैं। जंगली जानवरों के भयानक रूप और उनका शिकार करने का अंदाज देखना बेहद ही रोचक होता है। ऐसे में सोशल मीडिया पर शेर, चीता, बाघ जैसे खूंखार जानवरों का अगर वीडियो शेयर किया जाता है तो वह तेजी से सुर्खियों में आ जाते हैं। इन दिनों एक चीता का वीडियो बेहद ज्यादा ही धूम मचा रहा है। वैसे तो जंगलों में देखे जाने वाला यह खूंखार जानवर को अगर आप घर में देख ले तो घर छोड़कर भाग जाए, लेकिन एक परिवार ऐसा है जो अपने घर में इस चीता को पाल कर रखे हुए हैं और घर में चीता का अंदाज देखकर आपका दिल दहल जाए।

घर में घुसकर आराम से टहल रहा चीता

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि घर में एक खूंखार चीता को टहलते हुए। चीता के गले में आप पट्टा लगा भी हो देखेंगे। इससे साफ जाहिर होता है कि इस घर में चीता को पाला गया है। यह परिवार रूस का रहने वाला है जहां पर घर के गार्डन में चीता आराम से चलता हुआ घर के अंदर आ जाता है और घर में भी ऐसे टहल घूम रहा है। इधर उधर जैसे वह घर के सदस्यों को बखूबी जानता है और वह घर उसी का है। आप देख सकते हैं गार्डन में से घूमने के बाद वह बेडरूम में पहुंच जाता है और अपने मालिक को जगाने की कोशिश भी करता है।चादर पकड़कर खींचता है तो मालिक जैसे ही घूमते हैं वह थोड़ा डर भी जाता है। दूसरों को डरा देने वाला चीता अपने मालिक से डरता हुआ देखा तो सोशल मीडिया यूजर्स भी हैरान रहते हैं।

आप ने देखा कि एक महिला उस शख्स को जगाने का इशारा दे रही है उस चीता को और चीता उसकी बात को समझ भी रहा है। घर के मालिक को वह बार-बार इधर-उधर घूमते हुए कहा जगाने की कोशिश कर रहा है। सोशल मीडिया की दुनिया में यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है और इसे लोग देखना पसंद कर रहे हैं। जिसे यूट्यूब चैनल @ iam cheetahi पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को 84 लाख लोगों ने देख लिया है और 47 हजार से अधिक लोगों ने इसे पसंद करने के साथ इस पर अपनी प्रतिक्रिया जताई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top