अद्भुत गेम खेलता नजर आया सांप, मेमोरियल की दीवार पर

Snake was seen playing amazing game

सोशल मीडिया की दुनिया इतनी अनोखी है कि जहां पर आपको कुछ भी देखने को मिल जाएगा। वह भी एक दम नया जिसके विषय में आपने सोचा भी ना हो और देख कर हैरानी भी हो। आप सभी ने कभी ना कभी सांप सीढ़ी का गेम तो जरूर खेला होगा। अब तो गेम खेलने के लिए भी मोबाइल उपलब्ध है। जहां पर आपको हर गेम खेलने को मिल जाएंगे इंटरनेट की दुनिया में मोबाइल पर भी कुछ ऐसे वीडियो देखने को मिलते हैं जिन्हें देखने के बाद लोग हैरानी जताते हैं। ऐसा ही एक सांप सीढ़ी जैसा एक वीडियो देखने को मिला है जिसमें सांप की हरकतें ऐसी थी या फिर यूं कहिए कि सब ऐसे दीवार पर चल रहा था।जैसे गेम में सांप को इधर-उधर नंबरों पर भगा के ऊपर चढ़ाया जाता है। जिसे देखने के बाद आपको भी सांप सीढ़ी वाला गेम याद आ ही जाएगा।

सभी ने सांपों को दीवर पर रेंगते देखा होगा, पेड़ पर भी चढ़ते देखा होगा। यही नहीं सब को सीधे दीवार पर भी चढ़ते कुछ लोगों ने तो जरूर देखा होगा छिपकलियों को खाने के लिए यह दीवार पर चढ़ते है। ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक सांप ईट की बनी दीवार पर चढ़ा है लेकिन उसका चढ़ने का तरीका कुछ अलग ही है जो आपको आपके बचपन की याद दिला दे। दरअसल दीवार पर चढ़ते सांप का यह वीडियो आप देखिए जिसमें सांप कितना अजीब और अनोखे तरीके से उस दीवार पर चल रहा है। वह जहां जहां सीमेंट और बालू लगे हुए हैं उस पर से रेंगते हुए उस दीवार पर चढ़ने की कोशिश में लगा है जिसे देखकर लोग हैरानी जता रहे हैं।

 

सोशल मीडिया पर सांप का यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसे काफी भारी संख्या में लोग देख रहे हैं। यह वीडियो फेसबुक पर coronado National memorial पर शेयर किया गया है। शादी कैप्शन में लिखा गया है “सोनोरन माउंटेन किंग स्नेक है जो बीते दिनों मेमोरियल की दीवार पर चढ़ते हुए पाया गया”। इस वीडियो को 2.8 लाग व्यूज आए हैं और हजारों लोगों ने लाइक करने के साथ ही वीडियो को अद्भुत बताया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top