दोस्त की फरमाइश पर बंदर ने चूल्हे पर बनाया आमलेट, वायरल हुआ वीडियो

Monkey made omelet on the stove

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि बंदर बेहद ज्यादा नकलची होते हैं। वह आपको काम करते हुए देखेंगे तो वैसे वह भी करेंगे, फिर वह काम हो शरारत ही क्यों ना हो कभी-कभी तो उनकी शरारते ऐसी होती हैं जो परेशान कर देती हैं। कभी ऐसे काम कर जाते हैं जिन्हें देखकर हैरानी हो जाती है बंदर से ही जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर देखा जा रहा है। जिसमें बंदर की समझदारी देखकर हर कोई शौक जा रहा है जिस बंदर को लोग केवल शरारत करते हुए नकल उतारते हुए देख रहे हैं। देखते हैं उस बंदर को अगर कोई कहे कि चूल्हे पर वह खाना बनाते हुए देखा जा रहा है तो किसी को भी यह चौका देगा।

चूल्हे पर बंदर ने बनाया नॉर्मल आमलेट

वायरल हो रहा है वीडियो में आप देख सकते हैं एक बंदर चूल्हे पर आग जलाता है फिर उस पर कढ़ाई रखता है तेल डालता है और बंदर दो अंडे ऐसे फोड़कर डालना है जैसे कोई इंसान हो। यही नहीं अंडों के ऊपर वह कुछ मसाले और नमक बिछड़ते नजर आया। आप देख सकते हैं उसे यह भी अंदाजा है कि यह आमलेट कितनी देर में पक जाएगा। वह उसे वहीं पर इंतजार करते हुए पका रहा है और पलटने की प्रक्रिया ऐसे कर रहा है जैसे वह यह काम पहले से कर चुका है और इसमें वह माहिर हो। फिर बंदर एक प्लेट लेकर आता है और उस नॉर्मल आमलेट को बाहर निकालता है और उसे खाने लगता है लेकिन वहीं पास में एक कुत्ता भी रहता है जो दौड़कर आमलेट खाने के लिए बंदर के पास आता है। थोड़ी देर तक वह उससे कुछ कहता है फिर उसे मारने लगता है लेकिन लड़ाई के बाद दोनों आॅमलेट खाने में मस्त हो जाते हैं।

बंदर का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे देखकर हर कोई पसंद कर रहा है और बंदर की तारीफ भी कर रहा है। इस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट पर शेयर किया गया है जिसे देख बंदर की तारीफ की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top