स्टेज पर डांस के दौरान डांसर ने की ऐसी हरकत, वीडियो देख लोग बोले तौबा

The dancer did such an act during the dance

डांस के वीडियो एक से बढ़कर एक सोशल मीडिया पर धूम मचाए रहते है। इन डांस वीडियो के माध्यम से यूजर्स अपना मनोरंजन करते हैं तो एक से बढ़कर एक डांसरों के डांस से भी वाकिफ होते हैं। ऐसे कई मशहूर डांसर हुई है जिन्होंने अपने डांस के कमाल और सुपर डुपर लटके झटके से यूजर्स के बीच में अपनी एक खास पहचान बना ली है। उन्हीं में से एक है बहुत ही मशहूर और जबरदस्त डांसर प्रीति लाथवाल जिनके डांस वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा देते हैं। एक बार फिर उनका एक डांस वीडियो वायरल हुआ है जिसमें उनके डांस को देख लोगों की सांसे अटक जा रही हैं।

गुलाबी सूट में डांसर ने लगाए जोरदार झटके

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आप डांसर प्रीति लाथवाल को स्टेज पर गुलाबी रंग के पटियाला सूट में देखेंगे। वहां लोगों की जबरदस्त भीड़ है चारों तरफ शोरगुल सुनाई दे रहा है और इसी बीच स्टेज पर वह हरियाणवी गाना “छना छन जीते मारेगी” पर र्जबरदस्त लटके झटके दिखाती हुई नजर आ रही हैं। उनके कमर के ठुमके ऐसे जोरदार है कि उनके चाहने वालों के सांसे अटक जा रहे हैं।तो वहीं उनके एक्सप्रेशन और लिप्स का अंदाज दिल जीत ले रहा है ।उनका जबरदस्त ठुमका सभी के दिलों तक पहुंच रहा है।

सोशल मीडिया पर छाया इनका डांस वीडियो

सोशल मीडिया की दुनिया में इनका डांस वीडियो काफी तेजी से जा रहा है। जिसमें उनका अंदाज और उनका ठुमका लोगों को खूब पसंद आ रहा है। जिस अंदाज और जबरदस्त ठुमको से वहां स्टेज पर उन्होंने जो ठुमका लगाया। उसे लोग देखते ही रह जा रहे हैं। इस डांस वीडियो को 7.4 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है और लोग इनके जबरदस्त डांस की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। ऐसे हैं कि दिल संभाले नहीं संभल रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top