क्यूट सी बच्ची रोते हुए मां की करती है शिकायत, दिल जीत लेने वाला वीडियो हुआ वायरल

A cute little girl complains about her mother crying

छोटे बच्चे मन के बेहद ही सच्चे होते हैं उनके सामने जो भी बात आती है। वह सच्चे मन से सबके सामने बोल देते हैं लेकिन हां यह बेहद ही ज्यादा चंचल भी होते हैं। दिल के साफ जरूर होते हैं लेकिन शरारत करने में एक नंबर, इनकी शरारते ऐसे कभी-कभी मां बाप भी तंग हो जाते हैं। लेकिन बच्चे की मासूमियत और उसके सच्चे मन को देख कर उन पर प्यार भी आ जाता है। इंटरनेट की दुनिया पर भी बच्चों के वीडियो छाए रहते हैं और यह वीडियो यूजर्स के दिल में अपने लिए एक खास जगह बना लेते हैं। दरअसल बच्चों की सच्चाई और मासूमियत सबको पसंद आती है फिर सोशल मीडिया यूजर्स से कैसे बच पाता। एक वीडियो वायरल हो रहा है वह भी एक छोटी सी बच्ची का जिसे देख कर आपको भी उस बच्चे पर प्यार आ जाएगा।

वायरल वीडियो में आप देखेंगे एक छोटी बच्ची जो स्कूल का ड्रेस पहने हुए नजर आ रही है और इस ड्रेस में वह काफी क्यूट लग रही है लेकिन वह रोते हुए नजर आई। दरअसल वह छोटी सी बच्ची क्लासरूम में टीचर को रो-रो कर अपने अपनी मम्मी की शिकायत कर रही है। पहले तो बच्ची का चेहरा ही देखकर चेहरे पर एक प्यारी सी मुस्कान आ जाती है। जब उसकी आप बातें सुनेंगे तो हंसते हंसते आपके पेट में दर्द भी होने लगेगा।

टीचर से शिकायत….मम्मी दौड़ा दौड़ा के मारती हैं….

वीडियो में आप देख सकते हैं बच्ची रोते रोते अपने घर कभारत ने टीचर को बता रही है दरअसल टीचर और बच्चों में कुछ खास कनेक्शन हो जाता है ऐसे में बच्चे अपनी सारी शिकायत अपने टीचर से कर डालते हैं और यही इस वीडियो में भी देखने को मिला। जहां एक प्यारी सी बच्ची अपनी टीचर से मां के शिकायत कर रही है। टीचर बच्ची से पूछती है मम्मी क्या करती हैं? टीचर की इस बात को सुनकर बच्चे की आंखों में आंसू आ जाते हैं और वह रोते हुए बोलती है मारती हैं। टीचर ने पूछा किसको? जिसका जवाब देती है मुझको। टीचर पूछती है कैसे मारती है? बच्ची रोते हुए बोलती है दौड़ा दौड़ा के… सोशल मीडिया पर बच्ची का यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

बच्ची का क्यूट अंदाज़ लोगों को पसंद आ रहा है। यह वीडियो ट्विटर पर @Gulzar_ Sahab पर शेयर किया गया है। जिसे 41 हजार से ज्यादा लोगों ने देखा है और 2600 से अधिक लोगों ने पसंद करने के साथ ही वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। एक यूजर ने लिखा है यह बच्ची वाकई में क्यूट है। मासूमियत के साथ टीचर को सब कुछ बता दे रही है, तो एक अनी यूजर ने लिखा है हमारे बचपन में अगर किसी को इतनी बात बता देते तो मम्मी और मारती।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top