खान परिवार का अहम हिस्सा बनी सड़क पर रोती बिलखती बच्ची सलमान खान ने बहन अर्पिता खान की शादी में खर्च किए थे करोड़ों रुपए….

g

भारतीय सीने जगत में सलमान खान किसी शहंशाह से कम नहीं है बॉलीवुड में उनका राज चलता हैं। उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर होती रहती है। बॉलीवुड के सबसे बड़े सुपरस्टार की बात की जाए तो उनके अलावा उनके भाई अरबाज खान, सोहेल खान बॉलीवुड से जुड़े हुए हैं। सलमान खान के पिता सलीम खान बॉलीवुड में एक बेहद ही जाने माने लेखक हैं और वह बॉलीवुड में अपना काफी ऊंचा मकाम बना चुके हैं। सलीम खान ने दो शादियां की हैं पहली पत्नी का नाम सलमा खान और दूसरी पत्नी एक्ट्रेस डांसर हेलेन है।

सलीम खान के चार बच्चे और चारों सलीम और सलमा खान के हैं। हेलेन से उन्हें कोई भी बच्चा नहीं हुआ है लेकिन फिर भी सलीम और हेलेन ने मिलकर एक बेटी को गोद लिया था। उस बेटी का नाम अर्पिता खान है। जिसे सलमान खान बेहद प्यार करते हैं और वह खान परिवार का एक अहम हिस्सा है।

अर्पिता खान की असली मां एक सड़क हादसे में गुजर गई थी और उन्हीं के पास बैठकर यह नन्हीं सी बच्ची रो रही थी। जिसे सलीम ने देखाऔर इस बच्ची को गोद ले लिया। पूरे खान परिवार की लाडली बन चुकी अर्पिता खान अब खुद ही 2 बच्चों की मां भी हैं। अर्पिता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

अर्पिता की शादी आयुष शर्मा से हुई है। सोशल मीडिया की मानें तो सलमान खान ने अपनी बहन अर्पिता के नाम पर कई प्रॉपर्टीज भी ले रखी है। सलमान खान ने लोनावला फार्महाउस भी अपनी बहन के नाम ही बनवाया है। सलमान और अर्पिता खान एक दूसरे के बेहद ही करीब हैं। खान परिवार के किसी भी फंक्शन में आपको और अर्पिता जरूर ही दिखेंगे। अर्पिता की बात की जाए तो वह अपनी लाइफ में काफी खुश हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top