साड़ी पहन लड़की ने दिया शानदार पोज, वीडियो देख लड़कों के भी उड़े होश

A girl wearing a sari gave a great pose

आज के दौर में सभी फिटनेस को ध्यान में रखते हैं। खासकर युवाओं में फिटनेस को लेकर ज्यादा ही उत्साह रहता है युवा वर्ग अपनी फिटनेस को लेकर जिम भी ज्वाइन किए रहते हैं ताकि वह अपनी बॉडी को मेंटेन कर सके। फिटनेस को लेकर केवल लड़के ही नहीं बल्कि लड़कियां भी आगे हैं। वह भी अपने फिटनेस को लेकर ज्यादा जागरूक होती जा रही हैं। इसी के संदर्भ में एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है।

लड़की की फिट बॉडी

अगर आप अपनी बॉडी को लेकर ज्यादा जागरूक हैं तो आप जिम ज्वाइन करते हैं तो आपको इसके लिए लगातार एक्सरसाइज करने के साथ ही अपने खाने पीने पर भी ध्यान देना होता है। तली हुई चीजें, ज्यादा मीठा या फैट बढ़ाने वाले खाद्य पदार्थ से दूरी बनाकर रखनी पड़ती है। मेहनत और लगन के साथ आप एक बेहतरीन बॉडी बना सकते हैं और इसका उदाहरण है सुप्रीति आचर्जी।

जिन्होंने अपनी शानदार बॉडी बनाई है। उनकी बॉडी देखने के बाद अच्छे-अच्छे के होश उड़ जाते हैं। उनका एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जिसे आप इंस्टाग्राम पर देख सकते हैं।‌ इस वीडियो को उन्होंने खुद के आईडी पर शेयर किया है।

बॉडी बिल्डिंग के अलावा मॉडलिंग भी करती हैं

इंस्टाग्राम पर शेयर वीडियो में सुप्रीति साड़ी पहनकर पोज देती हुई दिख रही हैं। आप देखेंगे कि साड़ी पहनकर वह कैटवॉक करती हुई खननकैमरे के पास आती हैं। उनका अंदाज बेमिसाल है। उनकी बॉडी देख अच्छे-अच्छे लड़कों के भी होश उड़ जाएंगे। सुप्रीति ने लाल बॉर्डर वाली ऑफ वाइट साड़ी पहनी हुई है। जिसमें वह खूबसूरत लग रही हैं और उनका अंदाज भी बेमिसाल है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Suprity Acharjee (@suprityacharjee)

इस वीडियो पर अभी तक 4 लाख से ज्यादा लाइक आ चुके हैं। वीडियो शेयर करते हुए सुप्रीति ने कैप्शन में लिखा है। सुप्रीति के वीडियो में उनका अंदाज देखकर यह समझ में आ जा रहा है कि वह न सिर्फ बॉडीबिल्डिंग कर सकती है बल्कि मॉडलिंग में भी दमदार हैं। वैसे आपको कैसा लगा उनका यह दमदार वीडियो कमेंट बॉक्स में लिखें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top