बिल्डिंग के 12वीं मंजिल की बालकनी में एक्सरसाइज करता दिखा शख्स, वायरल वीडियो को देख लोगों ने कहा यह पागलपन है

A man seen exercising in the balcony of the 12th floor of the building

एक्सरसाइज करना स्वास्थ्य के लिए लाभदायक होता है लोग कहते हैं कि शरीर को चुस्त और फिट रखने के लिए एक्सरसाइज काफी मदद करता है। यह मानसिक और शारीरिक दोनों तरीके से स्वास्थ्य को बेहतर बनाता है। रोजाना एक्सरसाइज करने से कई बीमारियों से हम बच सकते हैं। वैसे तो लोग एक्सरसाइज करने की के लिए खुली जगह की सलाह देते हैं लेकिन अब एक्सरसाइज करने के लिए जिम बन गए हैं। ज्यादातर लोग जिम में ही जाकर एक्सरसाइज करते हैं, बहुत कम लोग हैं जो घर पर एक्सरसाइज करते हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक्सरसाइज करने का तरीका देख हैरान रह जाएंगे।

वीडियो में आप देखेंगे कि एक शख्स सोसाइटी की ऊंची इमारत के एक फ्लोर की बालकनी से लटक कर एक्सरसाइज कर रहा है उसे जरा भी डर नहीं लग रहा है कि अगर वह नीचे गिरा तो उसकी क्या हालत होगी। जानकारी के अनुसार वह शख्स 12वीं फ्लोर की बालकनी से लटककर एक्सरसाइज कर रहा है। इस खतरनाक एक्सरसाइज का वीडियो सामने वाली बिल्डिंग में रहने वाले, एक दूसरे शख्स ने कैमरे में कैद किया है, जो देखते ही देखते वायरल हो गया है।

वायरल वीडियो फरीदाबाद का बताया जा रहा है। जिसे टि्वटर पर @viralvdoz नाम की आईडी से शेयर किया गया है। कुछ मिनट के इस वीडियो को देखकर लोग डरे हुए हैं वहीं कुछ लोग फिल्मों में ऐसा नजारा देखने को मिलता है कह रहे हैं। लेकिन फिल्म में एक्टर ऐसे स्टंट करने के लिए पूरी सेफ्टी का प्रयोग करते हैं। जिससे नीचे गिरने का कोई सवाल नहीं होता है, लेकिन अगर यह शख्स नीचे गिरता है तो उसकी जान भी जा सकती है।

इस वीडियो पर सोशल मीडिया पर कमेंट आ रहा है, इस आदमी को काउंसलिंग की जरूरत है क्योंकि वह आउट ऑफ माइंड है और अगर वह मनोरंजन के लिए ऐसा कर रहा है, तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए क्योंकि सोसाइटी के बच्चे इसकी नकल कर सकते हैं, तो दूसरे यूजर ने उस शख्स के इस हरकत को पागलपन कहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top