लाल किले पर हिंसा भड़काने और तिरंगा हटाने के आरोपी दीप सिद्धू की सड़क हादसे में हुई मौत

Accused of inciting violence at Red Fort and removing the tricolor

पंजाबी फिल्म अभिनेता दीप सिद्धू की सड़क हादसे में मंगलवार को रात को सड़क दुर्घटना में मृत्यु हो गई। दीप सिद्धू 26 जनवरी हिंसा मामले में जमानत पर रिहा थे। यह दुर्घटनारात 9:30 पर कुंडली मानेसर एक्सप्रेसवे पर पीपली टोल के पास हुई। पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने उनकी मौत पर शोक जताया है।

जानकारी के अनुसार दीप सिद्धू की मौके पर ही मौत हो गई। उनकी स्कॉर्पियो गाड़ी आगे चल रहे ट्रेलर से जा टकराई थी। वह दिल्ली से बठिंडा जा रहे थे, जिस वक्त उनके साथ यह हादसा हुआ। वही दीप सिद्धू की महिला मित्र बाल बाल बची हैं और उनका नाम रीना बताया जा रहा है।

हादसे की सूचना मिलने के बाद सोनीपत पुलिस मौके पर पहुंची, आला अधिकारी भी पहुंचे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल सोनीपत भेजवा दिया है। इस हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया है ।पुलिस भी सोनीपत हादसे की गहनता से जांच में लगी हुई है।              Punjabi Actor Deep Sidhu Died In Road Accident Know About Who Is Reena Roy  - Deep Sidhu Death: तीन डॉक्टरों के बोर्ड ने किया पोस्टमार्टम, प्रशासन ने  की वीडियोग्राफी, एंबुलेंस पर ...

26 जनवरी को लाल किले पर हिंसा में पुलिस ने 17 आरोपियों के खिलाफ चार्जशीट दायर की थी। जिसमें से मुख्य आरोपी दीप सिद्धू थे। किले पर भीड़ को उकसाने और लाल किले पर तिरंगा हटाकर निशान साहिब फहराने का आरोप था।

जिसके खिलाफ 26 जनवरी 2021 को कोतवाली थाना में यूएपीए और कई धाराओं के तहत दीप सिद्धू पर केस चल रहे थे। उस समय सिद्धू की गिरफ्तारी पर दिल्ली पुलिस ने एक लाख का इनाम रखा था। दीप सिद्धू को फरवरी 2021 में दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया था। जिसके बाद अप्रैल 2021 में उन्हें कोर्ट ने जमानत दे दी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top