किस्मत ने यूं पलटी मारी कि दिहाड़ी मजदूर बन गया मॉडल, वायरल हो रहा वीडियो

Luck turned in such a way that a daily wage laborer became a model

किसकी किस्मत कब पलट जाए इसका पता किसी को होता नहीं है इसीलिए कभी भी अपनी किस्मत से निराश होकर हार मानकर नहीं बैठना चाहिए। ऐसा ही कुछ हुआ केरल के कोझीकोड के रहने वाले 60 साल के एक दिहाड़ी मजदूर मम्मिक्का के साथ।

60 वर्षीय मम्मिक्का को एक फोटोग्राफर ने देखा फिर क्या वह आज एक मॉडल बन चुके हैं। अब यह शख्स अपने ग्लैमरस लुक के साथ इंटरनेट की दुनिया पर तहलका मचा रहा है। एक लेटेस्ट फोटोशूट में मम्मिक्का काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं। जिनमें उनका मेकओवर लुक लोगों को काफी पसंद आ रहा है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार मम्मिक्का ने हाल ही में एक लोकल फर्म के प्रमोशन के लिए फोटोशूट करवाया। इस फोटोशूट के दौरान उन्होंने एक शानदार सूट पहनी है और हाथ में आईपैड लिए नजर आ रहे हैं।फोटोग्राफर शारिक वायलिन की इस दिहाड़ी मजदूर पर नजर पड़ी थी, तभी उन्होंने इस बुजुर्ग की प्रतिभा को भाप लिया और फैसला लिया कि इस मजदूर को वह एक नए लुक में लोगों के सामने पेश करेंगे। जिसका नतीजा यह हुआ कि वह काफी ज्यादा फेमस हो गए।

मम्मिक्का अब न केवल लोकल लेवल पर मॉडल है बल्कि अब उन्होंने सोशल मीडिया पर भी तहलका मचा दिया है। इसके पहले फोटोग्राफर शारिक ने अपनी सोशल मीडिया अकाउंट से मम्मिक्का की एक फोटो पोस्ट की थी, जो एक्टर विनायकन से काफी मिलती जुलती थी। यह फोटो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हुआ था।

इसके बाद जब फोटोग्राफर शारिक के पास नया असाइनमेंट आया तो उनके जेहन में सबसे पहले मम्मिक्का का ख्याल आया। उन्होंने इसके लिए बिना देरी किए मम्मिक्का से कांटेक्ट कर उनका मेकओवर किया। इस वीडियो को फोटोग्राफर शारिक ने शेयर किया है और इससे यह भी पता चला कि आर्टिस्ट मजनस ने मम्मिक्का का मेकओवर किया और आशिक फुआद और नसीब वायलिन मेकअप आर्टिस्ट थे।

मम्मिक्का अपनी कामयाबी को लेकर काफी खुश हैं। उनका कहना है अगर उन्हें नौकरी के साथ ही मॉडलिंग के ऑफर आते रहेंगे तो वह इसे जारी रखेंगे। उन्होंने अपना एक इंस्टाग्राम अकाउंट भी बनाया है, जहां वे मेकओवर के बाद वाली तस्वीरें शेयर करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top