एक ऐसी जगह जहां सेक्स फेस्टिवल मनाया जाता है…

fs

हमारे देश में अनेकों सभ्यता के लोग अलग-अलग प्रांतों में रहते हैं और इन प्रांतों में अलग-अलग तरीके के त्यौहार मनाए जाते हैं। कुछ त्योहारों की तो हमें जानकारी होती है लेकिन कुछ ऐसे भी त्योहार होते हैं जिससे हम अनजान होते हैं और यह त्योहार इतने अजीबो गरीब होते हैं जिसे सुनकर ही आश्चर्य होता है। भारत के अलावा अन्य देशों में कुछ ऐसे फेस्टिवल होते हैं जो बहुत ही अजीबो गरीब होते हैं ऐसे ही स्वीडन एक ऐसा देश है जहां सेक्स फेस्टिवल मनाए जाते हैं और इन क्षेत्रों में केवल कपल्स की ही एंट्री होती है। इस त्यौहार में सिंगल लोगों को शामिल होने की इजाजत नहीं है।

इस साल सेक्स फेस्टिवल हुआ खराब

दरअसल सेक्स फेस्टिवल में शामिल हुए 100 लोग कोरोनावायरस से संक्रमित पाए गए। पुलिस अब जांच कर रही है क्या सेक्स फेस्टिवल की वजह से लोग कोविड-19 के शिकार हुए हैं या फिर कोई और वजह है।
पुलिस जुटी मामले की जांच में
पुलिस के पास आयोजकों के खिलाफ उन्हीं लोगों ने शिकायत दर्ज करवाया है जो इस फेस्टिवल में शामिल थे और शिकायत के अनुसार लोगों ने कहा कि सेक्स फेस्टिवल की वजह से ही वह कोरोना से संक्रमित हुए हैं। इस जगह मनाया जाता है Sex Festival, हैरान कर देने वाला है चलन

पुलिस अधिकारियों का कहना है
इस मामले की जांच कर रही पुलिस अधिकारी ने कहा है कि केस की जांच तो चल रही है और इसकी शिकायत आयोजकों के खिलाफ अगर कोई सबूत मिलता है और वह दोषी पाए जाते हैं तो उनके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

इस करोना काल में अगर हम कहीं जाकर संक्रमित होते हैं तो यह हमारी गलती है क्योंकि सरकार भी कह चुकी है कि आप अपनी सुरक्षा स्वयं करते रहे उसमें कोई भी लापरवाही ना बरतें। उन सब के बीच में अगर ऐसा कोई केस आता है तो पुलिस से ज्यादा जनता खुद ही दोषी है जो यह काम करने से रुक ही नहीं रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top