आखिर क्यों? शमिता शेट्टी बिग बॉस में रोई और रो-रो कर कहा कि उनका परिवार मुश्किल वक्त में है और….

sa

ओटीटी पर प्रसारित हो रहा बिग बॉस इस समय लोगों के मनोरंजन का साधन बना हुआ है। बिग बॉस में जिस तरह से घर में रहने वाले लोग एक दूसरे से झगड़ते हैं सामानों की चोरी करते हैं एक दूसरे पर गन्दे आरोप लगाते हुए उनपे चिल्लाते हैं। वह दर्शकों को देखने में भी काफी दिलचस्प लगता है। ओटीटी पर प्रसारित होने वाले बिग बॉस को करण जौहर होस्ट कर रहे हैं। इस वीक में बिग बॉस में शमिता शेट्टी और निशांत भट्ट के बीच जबरदस्त लड़ाई हुई और दोनों की लड़ाई में शमिता शेट्टी को काफी गुस्से में दिखा गया साथ ही वह रोती हुई भी नजर आए।

इस हफ्ते शमिता और राकेश को मिली सजा

इस हफ्ते राकेश और शमिता तो वही अक्षरा और प्रतीक को सजा के लिए नॉमिनेट किया गया। इन्हें बिग बॉस ने एक टास्क परफॉर्म करने को दिया जिसमें उन्हें लगातार चलना था। सभी कंटेंस्टेंट गार्डन एरिया में बैठे हुए थे वही शमिता सजा के लिए नहीं मानी लेकिन फिर उन्होंने टेस्ट करना शुरू किया और टास्क के दौरान शमिता तो पहले रोने लगी फिर बाद में कहा कि घर में क्लास डिवाइड है।

शमिता शेट्टी हुई इमोशनल

टास्क के दौरान शमिता शेट्टी ने कहा कि मैं एक बैकग्राउंड से आती हूं और एक बॉलीवुड एक्ट्रेस रही हूं तो मुझे क्लासी, बॉसी कहा जाता है। मैं यहां एक मौके के लिए आई हूं लेकिन घर वाले मुझे अपना ही नहीं चाहता। हर कोई मुझे ताना मारता है मैं डिप्लोमेटिक हूं मेरे पास दिल नहीं है और मैं बॉसी हूं।

शमिता घर जाना चाहती हैं
शमिता कहती है कि उन्हें लग रहा है कि वह एक गटर में रह रही हैं और वह अपने परिवार के पास वापस जाना चाहती हैं वह आगे कहती कि मेरा परिवार अभी बहुत कठिन समय से गुजर रहा है और मैं एक मूर्ख की तरह शो में आई हूं। घरवालों को यह साबित करने की कोशिश करें कि मैं अच्छी हूं तभी वही डाइनिंग टेबल पर बैठे दिव्या निशांत ने हंसते-हंसते कट जाए रस्ते गाना गाने लगे और ऐसे में शमिता अपना आपा खो देती हैं और राकेश को करती है।15 साल का दोस्त एक सांप निकला साथ ही शमिता निशांत पर चिल्लाती हैं और उसे सांप कहकर बुलाते हैं तो वहीं निशांत भी चुप रहने वाले कहां है उन्होंने भी कैमरे में चिल्लाते हुए शमिता के विषय में कहते हैं कि यह शमिता का असली चेहरा है जो लोगों को गाली देती है और वह शमिता को कहते हैं कि वह है प्लास्टिक है जो यहां ब्लू ग्लूटेन खाना खाने आई है। Shilpa Shetty's Raksha Bandhan message leaves sister Shamita Shetty in  tears, claims she's facing a 'class divide' in Bigg Boss OTT |  Entertainment News,The Indian Express

वहीं मूस भी निशांत का साथ देते हुए शमिता से कहती हैं चल चक्की पीस इतना ही नहीं उन्होंने शमिता को हाथ से धक्का भी दे मारा। समिता भी उन्हें गुस्से में पीछे की ओर धक्का देती हुए कहती है मुझे छूने की हिम्मत मत करो शमिता को एंग्जाइटी अटैक आता है। वह खुद को वॉशरूम में बंद कर लेती हैं बाद में शमिता को मेडिकल रूम में बुलाकर उनका इलाज किया जाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top