बुलेट चलाती महिला के आगे आ बैठा बंदर का छोटा बच्चा, वीडियो देखते ही हैरान हुए लोग

A small monkey sitting in front of a woman firing a bullet

इंसान और जानवरों के प्रेम और नोकझोंक से जुड़े वीडियो सोशल मीडिया पर अक्सर देखने को मिलते है। इन वीडियोज के माध्यम से लोग यूजर्स का मनोरंजन करते ही है। ऐसे वीडियो से और भी लोगों के बीच जानवरों के प्रति सौहार्द और प्रेम का संदेश पहुंचाते है।

ऐसे कई वीडियोज देखे जाते है जो सोशल मीडिया पर जानवरों से ही जुड़े होते है लेकिन यह वीडियो ऐसे होते है जो दिल खुश कर देते है। ऐसा ही एक वीडियो देखने को मिल रहा है जिसमें नटखट बंदरों के साथ महिला का व्यवहार देखकर आपका भी दिल खुश हो जाएगा।

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है एक महिला खेतों में काम कर रही है उस दौरान हल्का-फुल्का बारिश भी हो रहा है, जहां उनके साथ कई सारे बंदर भी उछल कूद कर रहे है। कहीं सामानों को इधर कर रहे है तो उधर कर रहे है। साड़ी पहने महिला खेतों में जब काम कर लेती है तो वह घर निकलने के लिए चलती है तो उनके साथ साथ कुछ बंदर भी निकलते है।

वीडियो में आप देख सकते है साड़ी पहने महिला बुलेट पर बैठती और बुलेट स्टार्ट करते है। उनके पीछे एक महिला और बैठती है और आगे एक बंदर का बच्चा आकर उनसे ऐसे चिपक के बैठ गया, जैसे लग रहा है वह महिला उसकी मां हो और महिला भी उससे बड़े ही आराम से बैठने देती है। जिसके बाद बुलेट लेकर वह चलती है और उनके पीछे पीछे कई बंदर भी दौड़ पड़ते है।

सोशल मीडिया पर बंदरों से जुड़ा यह वीडियो जमकर देखा जा रहा है जिसमें महिला की खूब तारीफ की जा रही है। जिससे नटखट शरारती बंदरों को ऐसे सीख दे रखी है कि बंदर उन्हें नुकसान कोई भी नहीं पहुंचा रहे और एक मां और बेटे जैसा व्यवहार एक दूसरे के साथ कर रहे है। इस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट Badri Narayan Bhadra पर शेयर किया गया है। जिसे लोग खूब देख रहे है। पसंद करने के साथ ही इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top