डीजे पर बच्चों ने डांस से किया सबको हैरान, देखते रह गए गांव वाले

Children dance on DJ

जिस तरह से सोशल मीडिया पर शॉर्ट वीडियो और रील्स का समय है। हर कोई अपने वीडियोज बनाता है और शेयर करता है। कुछ तो ऐसे लोग है जो लगातार अपने वीडियो शेयर करते है ताकि इन्हीं वीडियोज के माध्यम से उनकी एक पहचान बन जाए। आजकल तो शादी विवाह के भी डांस के वीडियो लोग शेयर करते है।

जहां लोग डीजे और बैंड बाजे पर थिरकते हुए नजर आते है। जिसमें महिलाएं बच्चे और बड़े तक देखने को मिल जाते है। फिलहाल इन दिनों एक डांस वीडियो वायरल हुआ है जिसमें डीजे पर कुछ बच्चों ने ऐसा जबरदस्त डांस दिखाया कि गांव वाले देखते ही रह गए।

डीजे पर बच्चों ने लगाया जोरदार ठुमकों की झड़ी

वायरल हो रही है वीडियो में आप देख सकते है गांव में डीजे लगा है। जहां पर लोग इकट्ठा है और इन लोगों के बीच डीजे पर कुछ बच्चे डांस करते हुए नजर आ रहे है। बच्चों का जबरदस्त डांस देखकर वहां खड़े सभी चौक जा रहे है। दरअसल बच्चों ने इतना जोरदार ठुमका लगाते हुए डांस के साथ कुछ ऐसे डांस स्टेप किए जिसे देखने के बाद हर कोई हैरान रह गया।

वैसे भी देखा जाए तो डांस के मामले में बच्चे काफी माहिर होते चले जा रहे है। उन्हें डांस करना अच्छा लगता है और डांस स्टेप को फॉलो करते हुए कुछ बच्चे तो ऐसे टैलेंटेड हो गए है कि वह डांस से लोगों को चौंका देते है। जिनके डांस को अगर आप एक बार देख ले तो आपका दिल खुश हो जाए।

फिलहाल यह वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर देखा जा रहा है, जिसमें बच्चों ने अपनी अलग अलग अंदाज और जबरदस्त एनर्जी के साथ जो डांस किया, उन्हें देखने वाले देखते ही रह गए। बच्चों का यह डांस वीडियो यूट्यूब अकाउंट Suraj Kumar पर शेयर किया गया है।जिसे 17 मिलियन लोगों ने देखा है और 130k लोगों ने पसंद करने के साथ इस पर अपने कमेंट दिए है। आपको कैसा लगा बच्चों का यह कमाल का डांस कमेंट बॉक्स में लिखें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top