स्टेज पर डांसर ने किया लल्लन टॉप डांस, देखते ही सनके लोग

Dancer did Lallan top dance on stage

डांस की वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखे जाते है। जिन्हें लोग पसंद करते है। ऐसे में डांस का क्रेज अब बढ़ता भी चला जा रहा है और लोग डांस के वीडियो बनाकर शेयर भी करते है। आजकल तो छोटे-छोटे पार्टियों में भी डांस का प्रोग्राम जरूर रखा जाता है और अगर इन डांस के प्रोग्राम के बीच आर्केस्ट्रा हो तो फिर इसे सोने पर सुहागा ही कहेंगे।

जहां डांसर अपने डांस का कमाल दिखा कर वहां मौजूद भीड़ को बेहाल कर देती है तो वही अपनी जबरदस्त ठुमको के साथ कातिलाना एक्सप्रेशन दिखाकर यूजर्स का भी दिल जीत लेती है। ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हुआ है जिसमें आर्केस्ट्रा में डांसर ने जोरदार ठुमकों से जीता दिल।

डांसर का झन्नाटेदार ठुमका

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है, काले रंग का घाघरा चोली पहने आर्केस्ट्रा में मौजूद डांसर ने स्टेज पर जब ठुमका लगाया तो वहां बैठे भीड़ भी बेकाबू होती नजर आई। डांसर के साथ छोटा लड़का भी है, जो उनके डांस के साथ डांस मिलाकर कर रहा है लेकिन लोगों की नजर लड़के से कहीं ज्यादा डांसर पर टिकी हुई है, जो कातिलाना अदाओं के साथ जब जोरदार ठुमका लगाती है तो स्टेज पर भी लोग डांस के लिए पहुंचने लगते है।

डांसर के ठुमकों का असर इस कदर हुआ कि लोग झूम रहे है और डांसर के साथ भी झूमना चाहते है लेकिन स्टेज पर पहुंचे लोगों को नीचे उतार दिया जाता है लोग अपने बेकरार दिल को संभाले उसके डांस को जरूर देख रहे है और हूटिंग करते हुए भी सुनाई दे रहे है।

सोशल मीडिया पर डांसर का डांस वीडियो काफी तेजी से जा चुका है हर किसी ने इस डांसर के हॉट अदाओं के साथ इसके जोरदार ठुमको की तारीफ की है। छोटे लड़के ने जिस तरह से इस डांसर का साथ देते हुए डांस किया, उसकी भी लोग जमकर तारीफ कर रहे है।

यह वीडियो यूट्यूब अकाउंट Israil ishqbaaz official पर शेयर किया गया है। जिसे 2 मिलियन से ज्यादा लोगों ने देखा है और 9.5 हजार से अधिक लोगों ने पसंद करने के साथ ही इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top