आमिर खान की तीसरी शादी को लेकर सोशल मीडिया पर हो रही है चर्चाएं, आमिर और फातिमा सना शेख की होगी निकाह

Aamir and Fatima Sana Shaikh will get married
  1. बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं। वह कभी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर तो कभी कुछ हटकर काम करने के लिए भी काफी चर्चा में रहते हैं और इस समय वह फातिमा सना शेख से शादी की चर्चा में हैं। उनकी यह चर्चा मानो खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं और दोनों इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं।

एक इंटरव्यू के दौरान फातिमा ने यह साफ कर दिया था कि उन दोनों के बीच कुछ है नहीं लेकिन लोगों का कहना है फातिमा ने आधा सच बताया है। हाल ही में आमिर खान और उनकी दूसरी पत्नी किरण राव से अलग हुए थे। तभी यह बात सामने आई कि आमिर खान किससे शादी करना चाहते हैं।

आमिर खान फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा'की रिलीज के बाद लेंगे सात फेरे ! Aamir Khan Wedding Fatima Sana Shaikh Viral Update - News Nation

वही फातिमा के बयान को सच नहीं माना जा रहा है। इसे पूरे तरीके से झूठी खबर बताई गई है क्योंकि जब से आमिर खान किरण राव से अलग हुए हैं, तब से अमीर फातिमा सना शेख के साथ काफी समय व्यतीत कर रहे हैं। जिससे लोगों को या अंदाजा है कि यह खबर झूठी खबर है।

फातिमा और आमिर खान को कई बार एक दूसरे का हाथ पकड़कर चलते हुए देखा गया है। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि आमिर फातिमा से बहुत जल्द शादी करने वाले हैं। वैसे अभी तक आमिर खान इस पर कोई टिप्पणी नहीं किए हैं लेकिन लोगों का अपना एक नजरिया होता है और उन्होंने इसे मान लिया है कि आमिर जल्दी तीसरी शादी करने वाले हैं।

आपका इस पर क्या राय है कमेंट बॉक्स में लिखें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top