कैटरीना एक दो बार नहीं शादी के मंडप से 5 बार भाग चुकी हैं, यह है धोखा खाने वालों के नाम

बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने अपने करियर की शुरुआत बूम फिल्म से की और आज वह बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्रियों में से माना जाता है। उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी ज्यादा है। कैटरीना कैफ तेलुगु और मलयालम फिल्मों में भी अभिनय कर चुकी हैं। वैसे इन्हें पहचान मैंने प्यार क्यों किया फिल्म से मिली। इस में फिल्म एक्टर सलमान खान, सोहेल खान, गोविंदा और सुष्मिता सेन भी थी।

फिल्म में कैटरीना ने दुल्हन का किरदार निभाया और ध्यान देने वाली बात है कि ज्यादातर फिल्मों में उन्होंने दुल्हन का किरदार निभाया है तो जरूर मगर शादी के मंडप से भाग गई हैं। जिसे दुल्हन दूल्हे को छोड़कर वह शादी मंडप से भागती हैं।

नमस्ते लंदन फिल्म में कैटरीना और अक्षय कुमार थे। कैटरीना अक्षय की शादी होने वाली रहती है। लेकिन दुल्हन का किरदार निभा रहे कैटरीना दूल्हे को छोड़ विदेश भाग जाती है, बाद में फिर से वापस आती है और अक्षय से शादी करती है।

पार्टनर फिल्म में अक्षय कुमार और कैटरीना के तार जोड़ने के लिए सलमान खान ने खूब मेहनत की थी। जिसमें सलमान खान, लारा दत्ता ने कैटरीना को शादी से भगाने का काम किया। मैंने प्यार क्यों किया फिल्म में सलमान खान के गर्लफ्रेंड का किरदार निभाने वाली कैटरीना, इस फिल्म में भी शादी के कमेंट को तोड़ दिया था।

अजब प्रेम की गजब कहानी में भी कैटरीना ने चीनी का किरदार निभाया था। जिसने शादी का मन बनाया तो जरुर लेकिन इसी बीच उसका अपने पुराने प्यार के लिए दिल धड़कने लगा और वह भाग कर पहलेप्यार से शादी कर लेती है। सिंह इस किंग फिल्म में कैटरीना ने ऐसी दुल्हन का किरदार निभाया जो मंडप से भाग जाती है। इसके मंगेतर रणवीर शौरी थे लेकिन वह भागकर अक्षय से शादी करती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top