डांस करते हुए युक्ति पर गिरा तेजाब कानपुर का यह वायरल वीडियो

acid spilled on trick while dancing

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह घटना उत्तर प्रदेश के कानपुर की है यह काफी ज्यादा चौंकाने वाली घटना है। जो हमारे सामने आया है जिसमें बताया जा रहा है कि तेजाब की बोतल लेकर डांस करते समय युवती पर तेजाब गिर जाता है, यह घटना काफी ज्यादा ही सनसनी फैला दे रखा है यह घटना जूही थाना क्षेत्र के परम पुरवा की बताई जा रही है। इस घटना का वीडियो सामने आया है जिसमें देखा जा रहा है कि एक घर में कुछ महिला डांस कर रही है। उसी दौरान एक महिला हाथ में तेजाब की बोतल लिए हुए दिखाई दे रही है, और बताया जा रहा है कि दोनों डांस करते समय तेजाब युक्ति पर गिर जाता है।

आपको बता दें कि यह घटना काफी ज्यादा ही दर्दनाक साबित हुआ है जिस वक्त काफी महिलाएं साथ में डांस कर रही थी उसी दौरान एक महिला के हाथ में तेजाब होने की वजह से डांस करते वक्त वह तेजाब युक्ति पर गिर जाता है जिसके बाद काफी ज्यादा ही हालत बुरी हो जाती है। यह वीडियो में दिखाया जा रहा है इस वीडियो को जरूर देखिए।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह ब्रेकिंग न्यूज़ वायरल ट्रेंड और सोशल मीडिया की दुनिया से जुड़ी हुई खबरें हैं। आपको बता दें कि यह टि्वटर इंस्टाग्राम यूट्यूब पर वायरल होने वाले हर कंटेंट की सीधी जानकारी दी जा रही है। ऊपर दिखाए गए पोस्टर एडिटिंग कंटेंट्स में कोई भी बदलाव नहीं किया गया है। यह यूजर के अकाउंट से लिया गया है। यह लेटेस्ट स्टाफ द्वारा इसमें कोई भी परिवर्तन नहीं है, सोशल मीडिया पर पोस्ट लेटेस्ट विचार और भावनाओं का प्रतिनिधित्व नहीं करता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top