दूसरों का चूना कैसे लगाते हैं, देखिए इस वीडियो में वायरल हो रहा है वीडियो

How to cheat others, see in this video

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सोशल मीडिया पर अजीबो तरह के वीडियो समय देखने को मिलते जो आए दिन प्रतिदिन हमें देखने को मिली जाते हैं कुछ ऐसे वीडियो सोते तो हम कभी सोची भी नहीं होते वह भी देखना पड़ता है कि ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया में बहुत तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें बताया जा रहा है कि लोगों ने दूसरों को ठगने का कैसे-कैसे प्लान करते हैं आए दिन लोग ऐसी ऐसी पोशाक पहनकर लोगों को झांसा देते हुए नजर आते हैं ऐसे ही वार एंड सोशल मीडिया पर यह वीडियो है जिसे देखने के बाद शायद आप की भी आंखें खुल जाएंगी।

आपको बता दें कि इस वीडियो में दिखाया जा रहा है कि कैसे लोग गरीबी का नाटक करने के बाद वह कपड़े पुराने फटे पहले और बाद में अंदर अच्छे कपड़े पहन रखे रहते हैं आमतौर पर लोग गरीबी का नौटंकी करके दुनिया का झांसा दे रहे हमारे आम जनता को मूर्ख बनाने का काम कर रहे हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है।

यह वीडियो सोशल मीडिया की यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है इस वीडियो पर 11M व्यू आ चुके हैं। जबकि इस वीडियो पर 156k लाइक्स आ गए हैं, यह वीडियो सोशल मीडिया की यूट्यूब चैनल हिंदी काउंटडाउन पर अपलोड किया गया है। इस वीडियो पर लोगों ने काफी ज्यादा ही कमेंट भी किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top