एक्ट्रेस जरीन खान का वर्कआउट वीडियो हुआ वायरल

Actress Zareen Khan's workout video

बॉलीवुड में सलमान खान के साथ वीर फिल्म में अपनी अदाकारी का आगाज देने वाली जरीन खान, ऐसी बेहतरीन अभिनेत्री बन चुकी है जिन्हें लोग देखना खूब पसंद करते हैं। वह कम ही फिल्मों में काम की है लेकिन उनकी चर्चाएं अक्सर सोशल मीडिया पर बनी रहती हैं और इसकी वजह है कि एक्ट्रेस जरीन खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। हाल ही में सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है और खूब सुर्खियां बटोर रहा है।

वीडियो में अब जरीन खान को वाइट शर्ट और जिम लेग्गिंस में देखेंगे। जिसमें वह वर्कआउट करते हुए नजर आ रही है। फिल्मों से भले दूर हो चुकी जरीन खान अपनी फिटनेस का पूरा ध्यान रखते हुए हर दिन जिम में वर्कआउट करती नजर आ जाती हैं।

वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे कि जरीन ऐक्ट्रिस डंबल का भारी वजन उठाते हुए। पैरों की एक्सरसाइज करती हुई नजर आ रही है जरीन खान के इस वर्कआउट के वीडियो को शेयर करते हुए यूजर्स ने कैप्शन में लिखा है दिमाग_यह कौन सा दिन है।

आपको बता दे भले जमीन फिल्मों में ही नजर आती है लेकिन हाल ही में उनका एक वेब सीरीज रिलीज हुआ था। यही नहीं जरीन अपनी फिटनेस पर पूरा ध्यान रखते हुए अपने योग के टाइम के साथ कभी भी छेड़खानी नहीं करती और समय के साथ उसे पूरा करती हैं। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर खुद से भी ज्यादा लोगों ने देख लिया है और हजारों लोगों ने पसंद भी किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top