अपने अजीब शौक के लिए यह शख्स हजारों रुपए खर्च करता है लड़कियों के गंदे मोजे खरीदने में….

लोगों को जहां एंटीक चीजों को इकट्ठा करने का शौक होता है। वही अगर आपको कहा जाए कि आप किसी के गंदे मोजे इकट्ठा करके रखे तो आप तुरंत अपनी नाक दबाते हुए चेहरे पर अजीब सा रिएक्शन देंगे। लेकिन एक शख्स है, जिसे लड़कियों के गंदे मोजे खरीदना पसंद है और सबसे अच्छी बात यह है कि जितने ज्यादा गंदे मुझे रहेंगे। वह उसे इतना ज्यादा ही पसंद करेगा।

यूके के हल शहर में रहने वाले एक कारोबारी को लड़कियों के गंदे मोजे खरीदना बेहद पसंद है। इसके लिए वह हर महीने हजारों रुपए खर्च भी करता है। इस शख्स का नाम मिस्टर दी। अपनी इस अजीब आदत के पीछे का वजह बताते हैं कि वह यह गंदी मोजे सूंघते हैं बल्कि उन्हें अपने मुंह में भी रखते हैं और इतना सब करने के बाद भी दी अपने आप को एक सामान्य व्यक्ति ही समझते हैं। उनका कहना है कि इसमें कुछ भी अजीब नहीं है मैं महिलाओं के पैरों से बहुत ज्यादा आकर्षित होता हूं। ऐसे मे मुझे काफी संतुष्टि देते हैं।

33 वर्षीय मिस्टर डी जे मौजों की शॉपिंग ऑनलाइन प्लेटफॉर्म के जरिए करते हैं और भी गंदे मौजों की जोड़ी पर एक जोड़ी पर 70 पाउंड यानी कि ₹7000 से ज्यादा कीमत दे सकते हैं। हालांकि आम लड़कियों और सेलिब्रिटीज के मोजों के दामों में अंतर होता है

डी लड़कियों से ऑनलाइन संपर्क करते हैं और बताते हैं कि मुझे लगता है कि बहुत से लोग इस तरह ऑनलाइन कुछ सुनते हैं तो उन्हें बुरा लग सकता है लेकिन मैं जब भी किसी से संपर्क करता हूं तो उनके साथ सम्मानजनक और पूरी ईमानदारी से बातचीत करता हूं, ताकि उनके सम्मान में कोई कमी ना आए और उनका काम ही हो जाए।
आप इस अजीब शौक के विषय में क्या कहना चाहेंगे अपनी राय कमेंट सेक्शन में हमसे शेयर करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top