रिलेशनशिप में रहने के लिए लिए बॉयफ्रेंड को लड़की ने 17 पेज का रिलेशनशिप कांटेक्ट पकड़ाया….

17

अपने रिश्ते से एक बार धोखा खाने के बाद दूसरी बार रिश्ते को बनाए रखने के लिए अमेरिका की रहने वाली एक लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड के लिए 17 पेज का रिलेशनशिप कांटेक्ट तैयार किया है। इस कांटेक्ट में उसने अपनी उन तमाम शर्तों को लिखा है। जिसे उसके बॉयफ्रेंड को किसी भी सूरत में पूरा करना होगा।

21 साल की एनी राइट कुछ वक्त पहले एक रिलेशनशिप से बाहर निकली हैं। इसके बाद जब उनकी मुलाकात माइकल हेड से हुई तो अपने रिश्ते को वह मजबूत करने के लिए उन्होंने रिलेशनशिप कांटेक्ट बनाया। कहते हैं ना कि ‘दूध का जला छाछ भी फूंक कर पीता है’ और ऐसा ही है एनी राइट के साथ उन्होंने इस कांटेक्ट में ऐसी बातों को नोट किया है। जिसे माइकल को मानना पड़ेगा। एनी राइट की मुलाकात माइकल हेड से टिंडर में हुई थी।

क्या लिखा है कांटेक्ट में
एनी को डेट कर रहे हैं माइकल को कहीं जाने का खर्च वहन करना होगा माइकल को सप्ताह जाती है कि उनके पहले रिश्ते से अच्छा रिश्ता यह रहे बना रहे इसी वजह से उन्होंने 17 पेज का रिलेशनशिप कांटेक्ट माइकल को सप्ताह में दो बार फूल गिफ्ट करने होंगे। अपनी फिटनेस का पूरा ख्याल रखना होगा। जिसके लिए उन्हें हफ्ते में 5 बार वर्कआउट करना ही होगा। एनी मानती है कि उनका रिलेशनशिप एक बिजनेस मीटिंग की तरह है और इस में आने वाली समस्याओं का भी उसी तरह से समाधान होगा। जिस तरह से बिजनेस वर्ल्ड में लोग अपनी समस्याओं को समझाते हैं। इस कांटेक्ट की सबसे बड़ी बात है कि एनी का कहना है कि किसी भी समस्या के लिए दोनों दोषी होंगे कोई एक किसी भी समस्या के लिए दोषी हो ही नहीं सकता है। ऐसे ही बहुत सारे नियम इस कांटेक्ट मे है।

माइकल का रिएक्शन
एनी ने बताया कि माइकल को जब यह रिलेशनशिप कांटेक्ट दिया तो मुझे लगा कि वह मजाक या गुस्से में फाड़ कर फेंक देंगे लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ बल्कि उन्होंने इस कांटेक्ट को स्वीकार किया और इसका पालन भी कर रहे हैं।
आपकी क्या राय है इस कांटेक्ट इसके विषय में।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top