भोजपुरी गाने पर अक्षरा सिंह का धमाकेदार डांस वीडियो हुआ वायरल

Akshara Singh's bang dance on Bhojpuri song

सोशल मीडिया पर डांस से जुड़े वीडियो काफी वायरल हुआ करते हैं। जिसे देखना लोग पसंद करते हैं। ऐसे में बाॅलीवुड गानों पर डांस वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड करते हैं। कुछ डांस वीडियो शादी के भी होते हैं, जो देखना यूजर्स पसंद करते है लेकिन कुछ वीडियो ऐसे कमाल के होते हैं जो बॉलीवुड के गानों पर खूबसूरती से किए जाते हैं। जिसे देखने के बाद डांसर की तारीफ किए बिना नहीं रह सकते हैं।

ऐसे भी सोशल मीडिया पर अब भोजपुरी गानों का भी ट्रेंड काफी तेजी से चल दिया है। लोग भोजपुरी गानों पर शॉर्ट वीडियो और रील्स बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड करते हैं। जो खूब वायरल होते हैं। वैसे देखा जाए तो इसी कड़ी में एक्ट्रेस और एक्टर भी शामिल है। जो मशहूर गानों पर डांस वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर देते हैं।

इन्हीं में से एक हैं सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह जो अक्सर अपने डांस के वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड करती हैं, जो काफी तेजी से होता है। सोशल मीडिया पर अपलोड किए हुए वीडियो वायरल हो जाते हैं।

इयार से सेटिंग भतार से वेटिंग पर अक्षरा सिंह का डांस वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो को आप यूट्यूब पर Wave music Bhojpuri पर देख सकते हैं। जिसे 90 लाख लोगों ने देखा है और 20,000 लोगों ने लाइक किया है। यही नहीं इस पर सोशल मीडिया यूजर्स कमेंट भी खूब दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है खूबसूरत गाना और खूबसूरत डांस तो दूसरे यूजर में लिखा अक्षरा जी के आवाज में दम है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top