ए आर रहमान के गाने पर भरतनाट्यम करते दिखे फ्रेंच शख्स, वायरल हुआ वीडियो

French man seen performing Bharatnatyam on AR Rahman's song

जिस तरह से इंस्टाग्राम पर रील्स का ट्रेड चल रहा है। ऐसे में लोग पॉपुलर गानों पर रील्स बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर देते हैं और यह वायरल भी काफी तेजी से होता है। यह सिलसिला केवल भारत ही नहीं विदेशों में भी जारी है। ऐसे में भारतीय गानों पर रीव्स भारतीय बनाते ही हैं। विदेशों में भी भारतीय गाने पर रील्स बनाने का एक नया दौर चला हुआ है। इसी में आरआरआर, पुष्पा द राइज फिल्म के गाने और डायलॉग की नकल करके रील्स बनाए जा रहे हैं।

फ्रेंच इनफ्लुएंसर ने लोगों के उड़ाए होश

इनफ्लुएंसर जिकामानु अक्सर भारतीय गानों पर नाचते हुए वीडियो बनाकर अक्सर अपने अकाउंट पर पोस्ट करते है। जिसे लोग शॉर्ट में जीका भी बुलाते हैं। इस बार जीका ने एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वह भरतनाट्यम करते हुए दिख रहे हैं। उन्होंने तमिल फिल्म और संगीतकार ए आर रहमान के शानदार गाने पर भरतनाट्यम किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Jika (@jikamanu)

उन्होंने पीले रंग का टीशर्ट और काले रंग का पैंट पहना हुआ है। इस कपड़े में उन्होंने दो भारतीय डांसर के साथ बेहद खूबसूरत अंदाज में डांस करते हुए नजर आए हैं। जीका ने इस वीडियो को अपने अकाउंट से शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘मैंने भरतनाट्यम डांस करने की कोशिश की’। आपकी जानकारी के लिए बता दें जीका ने मशहूर डांसर शांति और एमिल ट्रैविस साथ डांस किया। आपको कैसा लगा यह भरतनाट्यम डांस कमेंट सेक्शन में जरूर अपनी प्रतिक्रिया दर्ज करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top