पीली साड़ी वाली अफसर का नीली साड़ी में डांस वीडियो वायरल

yellow sari officer

लोकसभा चुनाव के दौरान महिला पुलिस अधिकारी जिनकी तस्वीर पीली साड़ी में खूब वायरल हुई थी। ऐसे में इस महिला अधिकारी का एक बार फिर सोशल मीडिया पर चर्चा हो रहा है। इस महिला अधिकारी का नाम रीना द्विवेदी है। जिन्होंने अपने डांस से धूम मचा रखा है।‌ उनका इस बार नीले रंग के साड़ी में वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

चुनाव खत्म हो चुके हैं लेकिन रीना द्विवेदी की चर्चा सोशल मीडिया पर आज भी वैसे ही बरकरार है। इनकी फैन फॉलोइंग सोशल मीडिया पर काफी अच्छी है। यह रातों-रात लाखों हजारों ही उसमें चले जाते हैं। हाल ही में रीना ने एक वीडियो शेयर किया। वैसे तो इनके द्वारा शेयर किए हुए वीडियो रातों-रात में हजारों लाखों भी उसके पर चले जाते हैं ऐसे में यह वीडियो भी काफी वायरल हो रहा है। इस टिक टॉक वीडियो में नीले रंग की साड़ी में वह डांस करती हुई नजर आ रही हैं।

सोशल मीडिया पर उनके डांस की तारीफ हो रही है। यही नहीं उनके डांसिंग स्टाइल की भी चारों तरफ चर्चाएं हो रही हैं। यूजर्स ने उनके इस रं को देखने के बाद कमेंट भी खूब किए हैं। एक यूजर ने लिखा है एक प्याज के छिलके की तरफ परत दर परत खूबसूरती सामने आ रही है।बहुत खूब! धन्यवाद!

अपनी पीली साड़ी की वजह से लोकसभा चुनाव के समय चर्चा में आई अधिकारी रीना द्विवेदी बिग बॉस में भी जा चुकी हैं। वह लखनऊ के पीडब्ल्यूडी विभाग में कनिष्ठ सहायक के पद पर तैनात हैं। रीना एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि 2004 में उनकी शादी पीडब्ल्यूडी विभाग में काम करने वाले सीनियर सहायक संजय द्विवेदी से हुई। 2013 में संजय की मौत हो जाने के बाद नौकरी मिली।

रीना को 13 साल का बेटा भी है रीना के अनुसार उन्हें फिल्मों के भी ऑफर मिले, लेकिन बेटी की वजह से उन्हें मना करना पड़ रहा है।
लोकसभा चुनाव के समय रीना का मोहनलालगंज के नगराम में वोटिंग करवाने पहुंची थी और उस समय उन्होंने पीली साड़ी और आंखों पर सनग्लासेस और हाथ में ईवीएम मशीन लिए हुई थी। यह वीडियो सोशल पर खूब वायरल हुआ था। रीना के फैन फॉलोइंग भी इस फोटो की वजह से काफी तेजी से बढ़ गई थी। उन्हें रोककर रास्ते में फोटो खींचवाने वालों की कमी नहीं रहती थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top