ढोलक की थाप पर देसी भाभी ने किया धांसू डांस, वीडियो हुआ वायरल

Desi sister-in-law danced to the beat of dholak

इन दिनों एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जो देसी डांस का है। जिस पर भाभी जी ने ढोलक पर डांस किया है। देसी भाभी का ढोलक पर डांस वीडियो देखने में बेहद ही मजेदार है। देसी डांस वीडियो लोगों को देखना खूब पसंद आ रहा है। पहले के समय में जहां गाजे-बाजे नहीं होते थे तो ऐसे घर की महिलाएं किसी भी फंक्शन में ढोल बजा के लोकगीत गाते हुए डांस करती थी।

यह डांस वीडियो भी उसी पर आधारित है। जहां आप देखेंगे कि एक बड़े से आंगन में ढेर सारी महिलाएं इकट्ठा हुए हैं। उन महिलाओं में बैठी एक महिला ढोलक बजा रही है और कोई एक महिला है जो गाना गा रही और उन्हीं के गाने को पीछे से बाकी औरतें दोहरा रही है।

उसी गाने पर गुलाबी रंग की साड़ी पहने हुए देसी भाभी डांस करती हुई नजर आ रही हैं। उनका चेहरा तो नहीं दिख रहा है लेकिन हां वह इस लोकगीत पर अपने अंदाज से बहुत ही खूबसूरत डांस करती हुई दिख रही हैं। जहां आज के समय में लोग बॉलीवुड के गानों पर डांस करना पसंद करते हैं। वही इस लोक गीत पर आधारित और ढोलक की थाप पर देसी भाभी का डांस वीडियो भी सोशल मीडिया पर अपना रंग चढ़ा रहा है।

सबको यह वीडियो पसंद आया है क्योंकि अब ढोलक के थाप पर डांस करते हुए लोगों को कम ही देखा जाता है। ऐसे में यह वीडियो लोगों का दिल जीत रहा है। इस वीडियो को यूट्यूब चैनल moves explain नाम किस चैनल पर देख सकते हैं। जिससे 3000 से अधिक व्यूज मिल चुके हैं और 500 से अधिक लोगों ने इसे पसंद किया। यही नहीं इस पर कमेंट भी यूजर खूब दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है नाइस सॉन्ग तो दूसरे यूजर ने लिखा- भाभी जी के आवाज ज्यादा ही भारी है यह भाभी हैं या भैया???

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top