भारतीय गाने पर अफ्रीकन बच्चों का लाजवाब डांस देख आपके उड़ जाएंगे होश

Amazing dance of African children on Indian song

सोशल मीडिया वह मनोरंजन का साधन है जहां पर आपको एक से बढ़कर एक कलाकार मिलेंगे, जिनके विषय में आपने कभी सोचा भी नहीं होगा और जिनके डांस ऐसे जो दिल जीत ले। ऐसे डांस वीडियो कुछ ही सेकंड के होते है लेकिन एक बार देख ले तो दिल खुश हो जाता है और अगर यह बच्चों से जुड़ा हो तो फिर बात ही मत पूछिए।

ऐसा ही एक डांस वीडियो देखने को मिला है जिसमें बच्चों के साथ बड़े भी डांस करते नजर आएंगे। बच्चों के इस मजेदार और खूबसूरत से डांस वीडियो में प्यारे से बच्चों का अंदाज और बच्चों का बड़ों की नकल करते हुए बेहतरीन डांस से जुड़ा यह वीडियो सबको पसंद आ रहा है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में कुछ बच्चे बेहतरीन डांस करते हुए नजर आ रहे है। यह बच्चे अपने देश के नहीं बल्कि अफ्रीका के है, लेकिन हां इनका डांस ऐसा बेहतर है कि अगर आप एक बार देख लेते है तो वाकई में दिल हार जाएंगे। इस डांस पर इनका डांस मूव ऐसा कमाल का है कि आपके मुंह से इनकी तारीफ जरूर निकलेगी।

वायरल पूरे वीडियो में आप देख सकते है कुछ अफ्रीकन बच्चे किसी खाली मैदान में है, जहां पर वह बिना गाने और बाजे के ही बेहतरीन डांस करते हुए नजर आ रहे है। उन्हीं में से एक छोटा बच्चा जिसका डांस आप देख कर ही हैरान हो जाएंगे। बेहतरीन अंदाज में उस बच्चे ने डांस किया ऐसा लग रहा है जैसे वह डांस की ट्रेनिंग ले रहा हो, उसे देखकर आपको ऋतिक रोशन जरूर याद आ जाएंगे।

यह खूबसूरत सा डांस वीडियो यूट्यूब अकाउंट पर शेयर किया गया है। जिसमें अफ्रीकन बच्चों ने अपने डांस से दिल जीत लिया है। इसे देखने के बाद लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है आपको कैसा लगा इनका डांस कमेंट बॉक्स में लिखे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top