बंदर के बच्चे ने दिखाई क्यूट अदाएं वीडियो देख दीवाने हुए लोग

Baby monkey showed cute expressions

दोस्तों जैसा कि आपको पता है सोशल मीडिया ऐसी दुनिया बनी है, जहां पर इंसान ही नहीं जानवर भी फेमस हुआ करते है। यह भी अपने अलग अंदाज के लिए पहचाने जाते है। ऐसे कई वीडियो जानवरों से जुड़े होते है जिन्हें लोग खूब देखना पसंद करते है और अगर यह वीडियो जानवरों के छोटे बच्चों से जुड़ा हो, तो फिर लोग इसे और भी देखते है क्योंकि यह बच्चे भी छोटे और क्यूट होते है और इनकी हरकतें कभी-कभी ऐसी होती है जो दिल जीत लेती है।

ऐसा ही एक वीडियो देखने को मिला है एक छोटे से बंदर के बच्चे का है, जो बेहद ही क्यूट है और इसकी क्यूटनेस ऐसी है कि दिल जीत ले रहा है। दुनिया भर में यह अपने खाने पीने के लिए और अपनी शरारती अंदाज के लिए मशहूर है। हालांकि बंदर का एक वीडियो ऐसा भी वायरल हुआ है जिसे देखकर लोग काफी खुश भी हो रहे है।

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है छोटा सा बंदर जो देखने में बेहद ही क्यूट है। काफी खूबसूरत सा दिखने वाला यह बंदर का बच्चा अपनी मां से अलग हो गया है लेकिन एक शख्स ने उस बच्चे को कपड़े भी पहनाएं और खाना भी खिलाया। छोटे से बंदर के इस बच्चे ने खाना खाने की जो स्टाइल दिखाई, उसी से लोग प्रभावित हो गए है और उसके इस अंदाज को खूब पसंद कर रहे है।

बंदर के इस छोटे से बच्चे से जुड़ा यह वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। हर कोई इसे पसंद करा है जो यूट्यूब अकाउंट पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को तीन करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है। 30 लाख से ज्यादा लाइक आ चुके है और बंदर के बच्चे के अंदाज पर लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top