आम्रपाली दुबे ने भोजपुरी गाने पर लगाए देसी अंदाज के ठुमके, सोशल मीडिया पर मचा रहा धूम

Amrapali Dubey danced in desi style on Bhojpuri song

भोजपुरी क्वीन कही जाने वाली आम्रपाली दुबे इंडस्ट्रीज में किसी पहचान की मोहताज तो नहीं है। आम्रपाली ने अपने शानदार एक्टिंग से लोगों के दिलों में राज किया है।‌ भोजपुरी इंडस्ट्री वह काफी ज्यादा फीस लेने वाली एक्टर के लिस्ट में हैं। जहां एक और फिल्मों से वहीं दूसरी ओर सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के बीच हमेशा लाइमलाइट में रहती हैं।

सोशल मीडिया पर अम्रपाली काफी एक्टिव रहती है।आए दिन अपने फोटोस और वीडियो अपने फैंस के लिए शेयर किया करती हैं। इसी बीच इंस्टाग्राम पर उन्होंने अपना एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है। जिसमें आप उन्हें डांस करते हुए देखेंगे। इस लेटेस्ट वीडियो को एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है।

जिसमें भोजपुरी गाने पर झूमते हुए वह नजर आएंगी। आम्रपाली ने इंस्टाग्राम रील्स पर एक फोटो शेयर किया है। गाने के बोल हैं “चश्मा लगाके झूमें गंऊवा सखी ,हिरोउआ सखी” इस वीडियो में आम्रपाली कलरफुल साड़ी पहनी मांग में सिंदूर लगाएं। जैसे लोग के अवतार में दिख रहे हैं।

सोशल मीडिया पर आम्रपाली के डांस देखते हैं जैसे सोशल मीडिया में आग लग गई। एक्ट्रेस के फैंस इस वीडियो को जमकर शेयर कर रहे हैं।इसके साथ ही अम्रपाली दुबे इस वीडियो पर ढेरों कमेंट भी आ रहे हैं।भोजपुरी के अलावा टीवी सीरियल में भी नजर आ चुकी हैं। आम्रपाली सात फेरे, तेरा नाम रोशन, रहना है तेरी पलकों की छांव में जैसे टीवी सीरियल में काम कर चुकी है। आम्रपाली के डांस लोगों को पसंद करते हैं और शायद इसीलिए उनका यह डांस वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वैसे आपको कैसा लगा इनका डांस, कमेंट बॉक्स में लिखें।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dubey Aamrapali 🎀 (@aamrapali1101)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top