आज नहीं मिली आर्यन खान को जमानत, क्या 20 तारीख को होगी आर्यन की जमानत….

h

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान क्रूज ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किए गए हैं, उन्हें एसीबी ने अपने कस्टडी में लेते हुए केस दाखिल किया था और इस केस के तहत आर्यन आॅर्थर जेल में बंद है। आज उनके केस पर फिर सुनवाई हुई है लेकिन कोर्ट ने आज उनके फैसले को सुरक्षित रखा है और 20 अक्टूबर की तारीख अगली सुनवाई के लिए दी है। अब देखना यह है कि 20 तारीख को आर्यन खान को जमानत मिलती है या नही।

शाहरुख खान और उनके परिवार के लिए 20 तारीख बड़ा ही अहम होने वाला है। 20 तारीख को यह सुनिश्चित हो जाएगा कि आर्यन को जमानत मिलेगी या फिर अभी वह आॅर्थर जेल में ही रहेंगे। फिलहाल अभी आर्यन खान आॅर्थर जेल में ही हैं और उनसे एनसीबी भी पूछताछ कर रही है।

एनसीबी ने यह सुनिश्चित किया भी कि आर्यन खान के पास से ड्रक्स तो नहीं मिली हैं लेकिन हां वह वहां मौजूद जरूरत थे। वही आर्यन खान के वकील ने भी उनकी तरफ से पक्ष रखा की ड्रग्स का मिलना और होना दो अलग बात है और इस आधार से आर्यन खान को जेल नहीं रखा जा सकता है। जिस पर आज सुनवाई हो रही थी। फिलहाल उनके लिए 20 अक्टूबर का दिन बेहद अहम होने वाला है।

कोर्ट ने अभी 20 तारीख तो दे दिया है लेकिन समय नहीं बताया गया है समय आने पर पता चलेगा कि आर्यन खान की सुनवाई किस समय से होगी अगर उनके पक्ष में फैसला होता है तो भी उन्हें जेल से बाहर आने तक में कम से कम 3 से 4 घंटे का समय लग सकता है और अगर उनके पक्ष में फैसला नहीं आता है, तो यह भी देखा जाएगा कि क्या आर्यन खान आॅर्थर जेल में ही रहते हैं या फिर उन्हें कहीं और ले जाया जा सकता है।

फिलहाल 20 अक्टूबर तक का सबको इंतजार रहेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top