आर्यन खान को ड्रग्स केस में नहीं मिली जमानत…. आर्यन खान रहेंगे आर्थर रोड जेल में……

n

शाहरुख खान और गौरी खान के बेटे आर्यन खान को आज नहीं मिली कोर्ट से जमानत, आर्यन खान को ड्रग्स मामले में एनसीबी ने गिरफ्तार किया था। आज आर्यन खान के वकील सतीश मानशिंदें ने कोर्ट में उनकी जमानत की एप्लीकेशन दर्ज की। सुनवाई तो हुई लेकिन कोर्ट ने साफ तौर पर कह दिया कि उन्हें जमानत के लिए सेंशर कोर्ट में एप्लीकेशन डालनी पड़ेगी। वहीं से इन्हें जमानत मिल सकती है क्योंकि यह ड्रग्स से जुड़ा मामला है, जिसमें यह हमारे अधिकार में नहीं आता है कि हम जमानत दे पाए।

आज आर्यन की मां गौरी खान का जन्मदिन भी है, जिसकी वजह से लोग इंतजार कर रहे थे कि आर्यन खान को जमानत मिलेगी और वह मन्नत में आकर गौरी के साथ होंगें। लेकिन ऐसा हुआ नहीं उन्हें जमानत ना मिलने की वजह से आर्थर रोड जेल में उन्हें अब रहना होगा।

आर्यन खान के साथ गिरफ्तार हुए 14 लोगों को भी आज जमानत नहीं मिलने की वजह से जेल में ही रहना पड़ेगा। कोविड-19 के चलते हुए जेल में भी बिना कोविड-19 जांच हुए कोई नहीं रहा जा सकता है। जिसके लिए कल रात को ही आर्यन का कोविड जांच हो गया।

आर्यन खान के वकील सतीश मानशिंदे ने एनसीबी पर आरोप लगाया है कि उनकी नीयत ठीक नहीं है। आर्यन से पूछताछ के लिए एनसीबी ने 5 दिन की मोहलत मांगी थी लेकिन 5 दिन की जगह 7 दिन आर्यन खान उनके गिरफ्त में थे। इस पूरे 7 दिन में उन्होंने आर्यन खान से केवल एक ही सवाल पूछा कि वह कब से कब तक अमेरिका रहे और कहां पर अपनी पढ़ाई की। इसके अलावा एनसीबी आर्यन खान को कभी किसी भी आरोपियों के साथ बैठाकर कोई भी पूछताछ नहीं की है। वह केवल आर्यन खान की कस्टडी चाहते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top