जयमाल के वक्त प्रेमी स्टेज पर पहुंचकर ब्लेड से काटा अपना गला और निकलते खून से भरी दुल्हन की मांग

At the time of Jaimal, the lover reached the stage and cut his throat with a blade.

यूपी के प्रतापगढ़ से प्रेम प्रसंग का एक मामला सामने आया है। उदयपुर के 1 गांव की 21 वर्षीय लड़की की गांव के ही 25 वर्षीय लड़के से प्रेम संबंध चल रहे थे। महीने भर पहले ही लड़की के घरवालों को जब यह पता चला तो उन्होंने आनन-फानन में लड़की और उसकी बहन की शादी दूसरे प्रदेश में रहने वाले दो सगे भाइयों से तय की और शुक्रवार रात को उनके यहां बारात भी आई।

रात 12:00 बजे जब जमाल का वक्त हुआ और दूल्हा और दुल्हन जमाल के लिए स्टेज पर पहुंचे तो लड़की ने 112 नंबर पर फोन करके उस जगह का नाम बताया और कहा कि उसे कुछ लोग मार रहे हैं। वहां जैसे ही पुलिस पहुंची लड़के ने अपनी जेब से ब्लेड निकाला और तुरंत स्टेज पर गया।

जयमाल स्टेज पर चढ़ गया प्रेमी, ब्लेड से अपना गला काटा, फिर खून से भर दी दुल्हन की मांग, जानें पूरा मामला

जब तक लोग कुछ समझते हैं वह अपने गले पर ब्लेड से चीरा मारा। लोगों ने समझा कि वह खुदकुशी करने की कोशिश कर रहा है, लेकिन अगले ही पल उसने गले से निकलते खून से लड़की की मांग भर दी।इस हरकत से वहां मौजूद लोग गुस्से में आ गए और उस लड़के को पीटने लगे।

तब तक पुलिस वालों ने दौड़कर उसे बचाया। वहां पर अफरा-तफरी का माहौल हो गया, दोनों परिवारों वालों ने दूल्हे दुल्हन को लेकर कुंडा के एक मंदिर चलें गए। वहां दोनों की शादी पूरे रीति रिवाज के अनुसार शादी संपन्न कराई गई, वहां शादी के बाद विदाई भी हुआ। इधर लड़के को सीएचसी ले जाया गया। जहां डॉक्टर ने ब्लेड के घाव को मामूली बताया है। तब लड़की वालों ने कोई तहरीर नहीं दी। जिसके कारण पुलिस ने भी शांति भंग का चालान कर अजय को छोड़ दिया। उदयपुर एस ओ ने बताया कि लड़की पक्ष वाले कोई कार्यवाही करना नहीं चाहती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top