टीवी सीरियल शक्तिमान पर मुकेश खन्ना ने जताई खुशी,‌ कहा फिल्म बनने से मैं चिंता मुक्त महसूस कर रहा हूं

Mukesh Khanna expressed happiness on TV serial Shaktimaan

शक्तिमान वह पॉपुलर टीवी करैक्टर है, जिससे छोटे पर्दे पर देखे जाने वाला देसी सुपर हीरो माना जाता है। शक्तिमान के प्रसारण ने बच्चों का खूब मनोरंजन तो किया ही उनके लिए एक सुपर हीरो था, जो सब कुछ कर सकता था। छोटे पर्दे पर नजर आने वाला यह सुपर हीरो अब बड़े पर्दे पर आने की तैयारी कर रहा है।

इस टीवी पर सुपरहीरो का किरदार निभाने वाले मुकेश खन्ना ने इस बारे में द टाइम से बातचीत में खुलासा किया , उन्होंने बताया कि वह इससे बहुत खुश हैं कि शक्तिमान पर फिल्म बनने जा रही है। मैंने अपने फ्रेंड से प्रॉमिस किया था कि ऐसा कुछ जरूर आएगा। अब खुशी महसूस करने से कहीं ज्यादा मैं चिंता मुक्त महसूस कर रहा हूं और मैं उनके साथ यह खबर शेयर कर सकता हूं।

मुकेश खन्ना ने बताया कि हम इस पर काम कर रहे हैं लेकिन मैं अनाउंसमेंट के लिए सही वक्त का इंतजार करूंगा। मैंने अपनी फ्रेंड से जो प्रॉमिस किया वह निभाने का वक्त आ गया है। अब शक्तिमान पर फिल्म बनने जा रही है, हालांकि यह साफ नहीं हुआ कि मुकेश खन्ना इस फिल्म के हिस्सा होंगे या नहीं, लेकिन बातचीत में उन्होंने इसका खुलासा जरूर किया कि मैं इस फिल्म से जुड़ा हुआ हूं और मेकिंग में भी शामिल हूं और मैं इस फिल्म में किस हद तक जोड़ पाऊंगा, इसका फैसला बाद में होगा।

जिस पर अभी काम हो रहा है। छोटे पर्दे पर दिखने वाला शक्तिमान व सुपर हीरो था, जो दुनिया में सबसे पावरफुल था। उसके पास जितनी शक्तियां थीं, किसी और के पास नहीं थी। हां यह है कि शक्तिमान जैसा था वैसा ही रहेगा, बस उसके आसपास की चीजें बदल जाएंगी।

आज के दौर को ध्यान में रखते हुए बड़े स्केल पर इस फिल्म को बनाने की तैयारी हो रही है। मुकेश खन्ना के इस बात से सभी खुश है। खास तौर पर बच्चे, जिन्हें शक्तिमान से बेहद ही प्यार था, उन्हें शक्तिमान काफी ज्यादा पसंद था। वह शक्तिमान में अपने आप को महसूस करते थे। इसीलिए इस फिल्म के लिए उनके अंदर ज्यादा एक्साइटमेंट देखा जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top