विद्या बालन के गाने लेजीलैंड पर आंटी ने किया जबरदस्त डांस.. डांस देखिए यूजर पूछने लगे उम्र

आजकल सोशल मीडिया पर लोग डांस का रिल्स बनाकर या फिर किसी फिल्मी डायलॉग पर मिमिक्री करके इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया करते हैं। वैसे इंस्टाग्राम पर बहुत से लोग काफी एक्टिव रहते हैं। ऐसे में आप को बड़ी जल्दी सोशल मीडिया पर पहचान मिल जाती है। वैसे भी लोग डांस का वीडियो काफी पसंद करते हैं या बड़ा जल्दी वायरल हो जाता है और लोग डांस के अनुसार इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दर्ज करवाते हैं। इस समय वीडियो बड़ा तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला विद्या बालन के सुपरहिट गाने लेडीलैंड पर धमाकेदार डांस करती हुई नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर यह इतनी पॉपुलर हो गई कि लोग इनकी वीडियो को बार-बार देख रहे हैं।

धमाकेदार डांस किया आंटी ने

यह वीडियो इंस्टाग्राम के पूनम सुशान नाम के पेज पोस्ट किया गया है।इंस्टा बायो के अनुसार पूनम बॉलीवुड एक्शन और कथक डांसर हैं। वीडियो में आप देखेंगे कि लेजीलैंड गाने पर महिला अपने ही अंदाज में डांस करते हुए नजर आ रही हैं और देखते ही देखते कई स्टेप कर देती हैं। सबसे खास बात यह है कि महिला यह सारे डांस स्टेप साड़ी पहनकर करें हैं। वह इतना खूबसूरत डांस कर रही हैं कि उनके डांस पर लोग फिदा होते नजर आ रहे हैं।

सबको पसंद आ रहा डांस

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Punam Sushan (@punamsushan)

इस महिला का डांस काफी लोकप्रिय होता जा रहा है। इसका अंदाजा आप इसके व्यूज से लगा सकते हैं। जिससे अब तक 53 लाख से ज्यादा विश मिले हैं। वही इस वीडियो को देखने के बाद लोग अपनी प्रतिक्रियाएं भी दर्ज करते हुए। एक यूजर ने लिखा सिर्फ यही जनरेशन ही नहीं बल्कि ओल्ड जनरेशन भी रॉक करती है। वहीं दूसरी यूजर ने लिखा आंटी जी आपकी उम्र क्या हुई है? अन्य यूजर ने लिखा है लास्ट स्टेप ऑसम है आंटी जी!

आपको कैसा लगा यह डांस कमेंट बॉक्स में आप भी अपनी प्रतिक्रिया दर्ज करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top